Top
Home > लाइफस्टाइल > 18+ > सेक्स में कभी न करें इन तरीकों का इस्तेमाल, हो जाएगी मुसीबत...

सेक्स में कभी न करें इन तरीकों का इस्तेमाल, हो जाएगी मुसीबत...

  • In 18+
  •  2 Oct 2018 9:53 AM GMT

सेक्स में कभी न करें इन तरीकों का इस्तेमाल, हो जाएगी मुसीबत...

सेक्स के दौरान कपल कई नई चीज़ें ...Editor

सेक्स के दौरान कपल कई नई चीज़ें ट्राय करते हैं और अपने पार्टनर के सतह कई सारे प्रैक्टिकल भी करते हैं. आज के यूथ्स पहले से ही सब जानकारी निकाल लेते हैं कि कौनसी पोजीशन में उन्हें बेहतरीन ऑर्गैज्म मिलेगा और अपने पार्टनर के कैसे खुश करना है. इसकी जानकारी के लिए लोग इंटरनेट का यूज़ करते हैं जहाँ पर आपको सभी तरह की टिप्स मिलती है और कुछ ऐसी भी मिलती हैं जिन्हें सुनकर आप हैरान रह जाते हैं, लेकिन उन्हें ट्राय करना आपके लिए खतरनाक भी हो सकता है. ऐसी ही कुछ टिप्स हम आपको बताने जा रहे हैं जिन्हें आप कभी इस्तेमाल न करें.

* लोग अक्सर एक्स्ट्रा प्रोटेक्शन के चक्कर दो कंडोम का इस्तेमाल करते हैं और इंटरनेट पर भी ऐसी ही जानकारी मिलेगी. लेकिन आपको बता दें ऐसा करने से आपका कंडोम फट भी सकता है इसलिए हमेशा सिंगल ही यूज़ करें.

* नेट पर एक सलाह ये भी होती है ओरल सेक्स के दौरान आप पार्टनर के प्राइवेट पार्ट में एक डोनट डाल दें और उसको खाते हुए ओरल सेक्स का मज़ा लें, लेकिन कभी भी ऐसा ना करें. ऐसा करने से आपको मज़ा नहीं आएगा बल्कि परेशानी बढ़ जाएगी और मुसीबत भी.

* एक सलाह ये भी होती है कि आप अपने फीमेल पार्टनर के क्लिटरिस को दांतों से से हल्का काट सकते हैं जिससे आपकी पार्टनर उत्तेजित हो सकती है. लेकिन इससे उत्तेजित नहीं बल्कि दर्द हो सकता है और पार्टनर आपको छोड़ भी सकता है.

* कई बार लोग मेल पार्टनर को ऑर्गैज्म फील कराने के लिए ऑर्गन को अपने हाथ से तेजी से विपरित दिशा में घूमते हैं. लें आप भूलकर भी ऐसा न करें, इससे पार्टनर के ऑर्गन के फ्रैक्चर का खतरा हो सकता है.

Tags:    
Share it
Top