Home > लाइफस्टाइल > 18+ > महिलाओं के ये इशारे बताते हैं वो सेक्स के लिए तैयार हैं

महिलाओं के ये इशारे बताते हैं वो सेक्स के लिए तैयार हैं

  • In 18+
  •  2018-10-13 09:43:23.0

महिलाओं के ये इशारे बताते हैं वो सेक्स के लिए तैयार हैं

महिलाओं को समझना वैसे तो...Editor

महिलाओं को समझना वैसे तो मुश्किल है लेकिन शारीरिक संबंध के मामले में आपको उन्हें समझना ही होगा. जी हाँ, कई लोग कहते हैं वो महिलाओं को समझते हैं लेकिन सच यही है कि महिलाओं के सेक्सुलअ रिलेशन इशारों को आप नहीं समझ पाते होंगे. नहीं जानते तो अब जान जायेंगे. आपको ये समझना होगा कि आपकी पार्टनर कब मूड में है और उसके इशारे क्या कहते हैं. महिलाओं के इशारों को समझकर आप आगे बढ़ सकते हैं और उनकी और आपकी इच्छाओं को पूरा कर सकते हैं. आइये जानते हैं महिलाओं की बॉडी लैंग्वेज के कुछ साइन.

* तेज़ी से सांस लेना : ऐसे इशारे झूठे नहीं हो सकते क्योंकि जब उत्तेजना बढ़ती है तो साँसे तेज़ हो जाती है. दिल की धड़कन तेज हो जाती है और शरीर में ऑक्सीजन की डिमांड बढ़ने से सांसे तेज़ हो जाती हैं. इससे आप समझ जाएं आपकी पार्टनर तैयार है.

* बांहों के इशारे : जब भी महिला अपनी बाँहों को अपने शरीर के बिल्कुल करीब रख लेती है तो समझ लें वो प्यार के लिए तैयार हैं. इसके अलावा उनका हाथ उनके सिर पर, आपके सिर पर या आपके चेस्ट पर है तो यही सही संकेत होते हैं लव मेकिंग के.

* करीब आना : जब भी आपकी पार्टनर आपको अपने आगोश में लेने की कोशिश करे और करीबी बढ़ा ले तो समझ लें कि आप आगे बढ़ सकते हैं.

* तालमेल बैठना : अच्छे सेक्स का एक सीक्रेट ये भी है कि आपकी पार्टनर आपके साथ मूव मैच करे. इसी में आगे बढ़ने के लिए इससे बेहतर और कोई समय नहीं हो सकता.

Tags:    
Share it
Top