Home > लाइफस्टाइल > 18+ > सेक्स के दौरान कुछ ऐसा चाहती हैं महिलाएं

सेक्स के दौरान कुछ ऐसा चाहती हैं महिलाएं

  • In 18+
  •  2018-10-15 08:44:05.0

सेक्स के दौरान कुछ ऐसा चाहती हैं महिलाएं

सेक्स के दौरान कई कपल अपने मन...Editor

सेक्स के दौरान कई कपल अपने मन के मुताबिक ही इसे एन्जॉय करना चाहते हैं, लेकिन बहुत बार ऐसा हो नहीं पाता. पुरुषों का मानना है कि महिलाएं उनके साथ वैसे एन्जॉय नहीं कर पाती जैसे वो करना चाहते हैं. वहीं महिलाओं के साथ भी ऐसा होता है कि उनका पार्टनर वैसा नहीं कर पाता जैसा वो चाहती हैं और इसी कारण महिलाएं असंतुष्ट भी रह जाती हैं. महिलाएं चाहती हैं उनका पार्टनर उनसे प्यार भरी बातें करे, ऐसा करना उन्हें बहुत अच्छा लगता है.

सेक्स के दौरान महिलाओं को फोरप्ले करना अच्छा लगता है और वो चाहती हैं उनका पति यार लवर ऐसा ही कुछ करे. ये बात सर्वे में सामने आई है कि महिलाएं चाहती हैं उनका पार्टनर सेक्स से पहले फोरप्ले करे. कई महिलाओं ने ये भी बताया कि उनका पार्टनर संबंध बनाने के बाद बातचीत नहीं करता है. या बता महिलाओं को पसंद नहीं आती. महिलाएं चाहती हैं सेक्स के बाद उनका पार्टनर उनसे प्यार भरी बातें करे और जिसे उनका खास पल बना रहे.

सेक्स करते वक्त महिलाओं को बेड पर हाथ पकड़ना, बांहों में भरकर प्यार करना बहुत पसंद आता है. अक्सर महिलाएं अपने पार्टनर से सेक्स बनाते हुए ऐसा करने के लिए कहती हैं. अगर आपको भी आपकी सेक्सुअल लाइफ का मज़ा लेना है तो ऐसा ही करें वरना आपकी पार्टनर आपसे खुश नहीं होगी. अपनी पार्टनर को खुश करना है तो पहले उसे फोरप्ले करें और सेक्स के दौरान बातें भी करें और उसे अपनी बाहों में भी रखें. ये आपके रिश्ते को और भी मजबूत बनाएगा.

Tags:    
Share it
Top