Home > लाइफस्टाइल > 18+ > दुगना मज़ा पाना है तो सेक्स में अपनाएं इन तरीकों को

दुगना मज़ा पाना है तो सेक्स में अपनाएं इन तरीकों को

  • In 18+
  •  2018-10-18 11:00:14.0

दुगना मज़ा पाना है तो सेक्स में अपनाएं इन तरीकों को

सेक्स एक ऐसी चीज़ है जिसे हर...Editor

सेक्स एक ऐसी चीज़ है जिसे हर कोई करना चाहता है और हर कोई इसे करने के लिए आतुर भी रहता है. जवान लोग इसके लिए हमेशा तैयार रहते हैं लेकिन बुजुर्ग भी इसके लिए बेहद उत्सुक रहते हैं, ऐसा एक शोध में पाया गया है कि बुजुर्ग भी सेक्स के लिए उतने ही आतुर रहते हैं जितनी जवान लोग रहते हैं. हम बता देते हैं सेक्स के नए नए तरीके जिन्हें अपनाकर सेक्स का मज़ा दुगना किया जा सकता है.

* अगर आप सेक्स करने के बाद शांत हो तो आपकी महिला पार्टनर को यह पसंद नहीं आएगा. वो चाहती हैं कि सेक्स के बाद भी आप उनके साथ हरकतें करते रहें.

* वैसे तो शराब नहीं पीना चाहिए लेकिन सेक्स के पहले थोड़ी शराब पी लें तो ये सेक्स में मज़ा ला देगा. वैसे ही सेक्स के बाद अगर आप शराब लेते हैं तो सेक्स के बाद भी ये मज़ा बरक़रार रह सकता है.

* सेक्स के बाद अगर आप अपने साथी को मसाज देते हैं तो यह पल आपके लिए फिर से एक रोमांटिक पल बन सकता है और आप दोनों इसमें खो सकते हैं.

* इसे और भी खास बनाने के लिए आप पार्टनर को अपनी शर्ट पहना सकते हैं जिससे वो और भी सेक्सी दिखाई दें इसके बाद आप माहौल को फिर से रोमांटिक बना सकते हैं.

* सेक्स के बाद शांत ना हो बल्कि उनके साथ मस्ती करते रहें और धीरे-धीरे उन्हें परेशान करें जिसके बाद आपके पल और भी खास होते रहेंगे.

Tags:    
Share it
Top