Top
Home > लाइफस्टाइल > 18+ > रोज़ करें ये काम, बिस्तर पर कर पाएंगे बेहतर परफॉर्म

रोज़ करें ये काम, बिस्तर पर कर पाएंगे बेहतर परफॉर्म

  • In 18+
  •  23 Oct 2018 11:42 AM GMT

रोज़ करें ये काम, बिस्तर पर कर पाएंगे बेहतर परफॉर्म

सेक्स लाइफ को बेहतर बनाने के लि...Editor

सेक्स लाइफ को बेहतर बनाने के लिए कई तरह के उपाय करते हैं. इसके लिए कई बार डॉक्टर की भी सलाह लेते हैं और कई बार अपने दोस्तों को भी इसकी जानकारी होती है. ऐसे में अगर आप भी सेक्स लाइफ को बेहतर बनाना चाहते हैं तो आज हम आपको एक तरीका बताने जा रहे हैं जिससे आपकी सेक्स लाइफ बेहद बेहतर बन जाएगी. इसके बारे में आपने कभी सोचा भी नहीं होगा. आपने कभी ये नहीं सोचा होगा कि साइकिल चलाने से आपकी सेक्स लाइफ पर कितना असर पड़ेगा. जी हाँ, आइये जानते हैं क्या करती है साइकिल.

सर्वे में ये बात सामने आई है कि जो लोग गाड़ियों में साइकिल का इस्तेमाल करते हैं वो बेडरूम में ज्यादा बेहतर तरीके से बिस्तर पर वक्त बिता पाते हैं. किये गये सर्वे में आधे से ज्यादा लोगों ने कहा कि दफ्तर से घर लौटने के लिए साइकिल का इस्तेमाल करते हैं जिससे उन्हें काम की थकावट का एहसास नहीं होता है. वहीं 82 फीसदी ने साइकिल चलाने को दबाव कम करने वाली एक्सरसाइज बताया. बाकी 15 फीसदी लोगों ने कहा कि उनका करियर साइकिल न चलाने वाले सहयोगियों की तुलना में तेजी से बढ़ा है.

साइकिल के इस्तेमाल को 89 फीसदी लोगों ने दफ्तर से घर जाने के लिए बेहतर बताया है. उनका मानना है कि इससे उनकी थकावट उतर जाती है जिसके बाद वो बिस्तर पर बेटर परफॉर्म कर पाते हैं. 39 फीसदी लोगों ने बेडरूम में अच्छे वक्त के लिए की जाने वाली एक्सरसाइज को बेहतर बताया.

Tags:    
Share it
Top