Home > लाइफस्टाइल > 18+ > सेक्स के दौरान ऐसी बातों से लड़कियां हो जाती हैं मदहोश

सेक्स के दौरान ऐसी बातों से लड़कियां हो जाती हैं मदहोश

  • In 18+
  •  2018-10-26 10:08:32.0

सेक्स के दौरान ऐसी बातों से लड़कियां हो जाती हैं मदहोश

रोमांस और सेक्स सभी के जीवन...Editor

रोमांस और सेक्स सभी के जीवन का अहम हिस्सा है. इसे महिला और पुरुष सभी एन्जॉय करते हैं. लेकिन रोमांस करने का हर किसी का अलग तरीका होता है जिससे उसे ख़ुशी मिलती है या फिर वो अपने इस खास पलों को यादगार बना लेते हैं. ऐसे ही आपको पता होगा कि सेक्स के दौरान कई लड़कियों को बात करने की आदत होती है और उन्हें ये पसंद भी आता है. सेक्स के दौरान वो अपने पार्टनर से यही चाहती हैं कि वो भी उनसे बात करे. हाल ही में इस बात का खुलासा हुआ है.

रोज़ करें ये काम, बिस्तर पर कर पाएंगे बेहतर परफॉर्म

सेक्स और रोमांस के दौरान अक्सर महिलाएं बातें पसंद करती हैं. इसी कारण वो घंटों वो फ़ोन पर प्यारभरी बात कर लेती हैं. आपको पता ही होगा लड़कियां किस तरह की बातें करना पसंद करती हैं. अगर आप नहीं जानते तो सी आर्टिकल के जरिये आप जान सकते हैं लड़कियां किस तरह की बातें पसंद करती हैं.

* लड़कियों को प्यारभरी बातें करना बेहद पसंद होता है. अगर आप उनसे रात में रोमांस करते हुए बातें करते हैं तो उन्हें ये काफी पसंद अाता है. ऐसी चीज़ें उन्हें काफी आकर्षित करती हैं. प्यार भरी बातें करने से लड़कियों के हार्मोन और भी जल्दी सक्रिय हो जाते हैं जिसके कारण वो मदहोश हो जाती है.

सेक्स से दूरी बनाने वाली महिलाओं को होती हैं ये परेशानी

* ये तो आप जानते ही हैं कि लड़कियों को अपनी तारीफ़ सुनना काफी पसंद होता है. ऐसे में अगर आप उनकी तारीफ करते हैं या फिर उनके शरीर से जुडी बातें करते हैं तो उन्हें बेहद पसंद आती है.

* ज्यादातर लड़कियों को रोमांस के दौरान फिल्मी बातें करना भी बेहद ही पसंद होता है. क्योंकि लड़कियों को फिल्में देखना बहुत पसंद होता है. वो चाहती हैं उसका पार्टनर भी कुछ ऐसी ही रोमांटिक बातें करें जैसी फिल्मों में बताई जाती है.

Tags:    
Share it
Top