Home > लाइफस्टाइल > 18+ > डेली सेक्स से रहें दूर, ये होते हैं परिणाम

डेली सेक्स से रहें दूर, ये होते हैं परिणाम

  • In 18+
  •  2018-10-30 10:09:42.0

डेली सेक्स से रहें दूर, ये होते हैं परिणाम

सेक्स आज के दिन में जैसे आम...Editor

सेक्स आज के दिन में जैसे आम बात हो गई है. आजकल के कपल केलिए सेक्स करना कोई बड़ी बात नहीं होती. कपल चाहे लिव इन में रहें या फिर ना रहें सेक्स होना आम हो गया है जिससे दोनों एक दूसरे के करीब आते हैं और अपने रिश्ते को मजबूत कर लेते हैं. अक्सर लिवइन में रहने वाले सेक्स के आदि हो जाते हैं लेकिन ये बात भी जानते हैं आप कि हद से ज्यादा कोई भी चीज़ अच्छी नहीं होती. जी हाँ, प्यार भी नहीं होता और सेक्स भी नहीं होता. रोज़ सेक्स करने के कई नुकसान होते हैं जिन्हे हम बताने जा रहे हैं.

रोज़ सेक्स करने से हार्मोन्स में बदलव होते हैं और कई लोग रोज़ सेक्स करने से बोर भी हो जाते हैं. लेकिन वहीं आपने ये भी सुना होगा कि सेक्स करने से लोग फिट भी रहते हैं. लेकिन रिसर्च में ये बात सामने आई है कि रोज सेक्स करने के कई नुकसान होते हैं इसलिए गैप सेक्स होना बेहद जरुरी है. डेली सेक्स करेंगे तो आप बोर हो जायेंगे लेकिन अगर सेक्स को रोमांचक बनाना है तो बीच में सेक्स से गैप लेते रहें.

* शादी के बाद महिलाओं में सेक्स हार्मोन्स में बदलव होते हैं जो सेक्सुअल रिलेशंस के कारण होता है. कोई भी शारिरीक समस्या से बचने के लिए रोज़ सेक्स ना करें.

* STD यानी सेक्सुअल ट्रांसमिटेड डीजीज और एसटीआई यानि सेक्सुअल ट्रांसमिटिड इंफेक्शन के बारे में आपने सुना ही होगा जिससे बचना है तो रोज़ सेक्स न करें.

* साथ ही इस बात का भी ध्यान रखें कि अगर आपके पार्टनर का मूड नहीं है तो जरा भी सेक्स ना करें. इससे आपके रिश्ते बिगड़ सकते हैं

Tags:    
Share it
Top