Top
Home > लाइफस्टाइल > 18+ > सेक्स में ऐसे पाएं सैटिस्फेक्शन

सेक्स में ऐसे पाएं सैटिस्फेक्शन

  • In 18+
  •  8 April 2019 10:56 AM GMT

सेक्स में ऐसे पाएं सैटिस्फेक्शन

कई बार ऐसा देखने को मिलता है...Editor

कई बार ऐसा देखने को मिलता है कि महिलाएं अपने रिश्ते में सेक्स को लेकर असंतुष्ट रह जाती हैं लेकिन इस बारे में कभी पार्टनर से बात नहीं करतीं कि उनकी इच्छाएं पूरी नहीं हो पा रही हैं. सेक्स, वन वे ट्रैफिक नहीं है बल्कि टू वे कम्यूनिकेशन है. दो पार्टनर के लिए सेक्स अहम होता है इससे उनकी लाइफ सही बनी रहती है. लिहाजा अगर बेहतरीन सेक्स सेशन के बाद भी आपको संतुष्टि महसूस नहीं हो रही है तो इस बारे में पार्टनर से बात करना है जरूरी. तो आइये आपको बता दें कि किस तरह से सेक्स में संतुष्टि पा सकते हैं.

पार्टनर से पूछें उन्हें क्या पसंद है

सबसे पहले आप पार्टनर से पूछें कि उन्हें क्या पसंद है और वह कौन सी चीज है जिसके जरिए उन्हें बेड में उत्तेजना महसूस होती है. आपके इन सवालों के बाद हो सकता है कि आपका पार्टनर बदले में आप से भी यही सवाल पूछे. ऐसे में आप उसे बताएं कि आपकी जरूरत क्या है और अगर वह आपकी जरूरत को समझेगा तो आपको इसके नतीजे जल्द ही दिखने लगेंगे.

प्रॉब्लम एरिया के बारे में बात करें

अगर आपके बताने के बाद भी पार्टनर आपकी जरूरतों का ख्याल नहीं रख पा रहा है तो उन्हें हिंट दें कि आप बेडरूम में हो रहे ऐक्शन से पूरी तरह से खुश नहीं हैं और इसलिए आपको अब साफतौर पर प्रॉब्लम एरियाज के बारे में बात करनी चाहिए. आप चाहें तो पार्टनर को बता सकती हैं कि उन्हें कैसे अप्रोच करना है, फोरप्ले का टाइम बढ़ाना है या फिर वे आपकी पसंद का ख्याल कैसे रख सकते हैं.

बेडरूम में नई ऐक्टिविटीज

अब जब आप सेक्स के बाद संतुष्टि महसूस नहीं कर रही हैं तो जाहिर सी बात है चीजों को सही करने के लिए आपको ही पहल करनी पड़ेगी. इसके लिए आप बेडरूम में नई ऐक्टिविटीज शुरू कर सकती हैं. उदाहरण के लिए- रोल प्ले, सेक्स गेम्स, सेक्स टॉयज का इस्तेमाल आदि. पार्टनर को सेक्सी टेक्स्ट भेजकर बताएं कि आज रात आप क्या स्पेशल करने के बारे में सोच रही हैं. ये चीजें भी आपकी सेक्स लाइफ को और रोमांचक बना देंगी.

Tags:    
Share it
Top