Top
Home > लाइफस्टाइल > 18+ > सेक्स के पहले जान लें ये बातें, नहीं तो हो सकता है मूड ख़राब

सेक्स के पहले जान लें ये बातें, नहीं तो हो सकता है मूड ख़राब

  • In 18+
  •  20 April 2019 7:44 AM GMT

सेक्स के पहले जान लें ये बातें, नहीं तो हो सकता है मूड ख़राब

सेक्स लाइफ सभी के लिए बहुत...Editor

सेक्स लाइफ सभी के लिए बहुत जरुरी है. आज के समय में यूथ्स सेक्स के बारे में ज्यादा नहीं सोचते हैं. उनके लिए ये सामान्य बात है. इससे पार्टनर के बिच प्यार बढ़ता है और रिश्ता मजबूत होता है. ऐसे में आज के जमाने में महिला हो या फिर पुरुष इंटिमेट होने में ज़रा भी नही सोचते. अगर उन दोनों का कोई रिलेशन है तो ये बात आम है उनके लिए जिसके चलते वो अक्सर इंटिमेट हो जाते हैं. लेकिन कई बार इंटिमेट होने में हम गलतियां भी कर देते हैं जिनके बारे में बाद में सोचने से कोई फायदा नही रहता. जब भी आप सेक्स करें तो कुछ बातों का ध्यान दें ताकि आपका मूड ख़राब ना हो. तो जानिए इन बातों को.

- आपको बता दे कि साथी के इंटिमेट होने से पहले आपका मन शांत होना चाहिए और जल्दीबाज़ी ना करें. ऐसे में कई बार मूड ख़राब हो जाता है.

- कई लोग ये भी मानते हैं कि बहुत देर तक इंटिमेट होना अच्छा होता है लेकिन अमेरिका में हुई एक स्टडी के मुताबिक 4 से 15 मिनट तक ही इंटिमेट होना काफी होता है.

- अपने रिश्ते को और भी मजबूत बनाने के लिए महिलाओं का इंटिमेसी को एन्जॉय करना बहुत जरुरी है. अगर आपका ध्यान इधर उधर है तो आपका सेक्स मोमेंट ख़राब हो सकता है.

- इंटिमेट होने के बाद बिना कपड़ो के ही सोना चाहिए. लेकिन ध्यान रहे कि आप और बेडशीट दोनों एकदम साफ हों नहीं इससे आपको परेशानी हो सकती है.

Share it
Top