Home > लाइफस्टाइल > 18+ > इन चीजों के सेवन के बाद आप भी मचा सकेंगे बिस्तर पर धमाल

इन चीजों के सेवन के बाद आप भी मचा सकेंगे बिस्तर पर धमाल

  • In 18+
  •  3 May 2019 12:31 PM GMT

इन चीजों के सेवन के बाद आप भी मचा सकेंगे बिस्तर पर धमाल

आपको बता दें पुरुष महिलाओं के...Editor

आपको बता दें पुरुष महिलाओं के मुकाबले सेक्स को लेकर ज्यादा उत्साहित रहते हैं। कहा यह भी जाता है की उनमे महिलाओं के मुकाबले सेक्स की इच्छा अधिक रहती है। मगर क्या आपने सोचा है की अपने आप को सेक्स में परफेक्ट मानने वाले पुरुष असल में अपनी सेक्स लाइफ से क्या चाहते हैं? पुरुषों की अक्सर ये इच्छा होती है कि वे बिना रुके कई देर तक सेक्स का मज़ा उठा पाएं। हम आपको आज ऐसी चीजें बता रहे है जिसे खाने के बाद आपका स्टेमिना तो बढ़ेगा ही, साथ ही आप देर तक सेक्स का मज़ा ले सकेंगे।

इन चीजों की करें तारीफ

जानकारी के मुताबिक तरबूज़ वैसे तो सेक्स लाइफ के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण माना जाता है। इसके अलावा इसे नेचुरल वियाग्रा की तरह भी माना जाता है। क्योंकि तरबूज में पाए जाने वाले तत्व शरीर के ब्लड वेसल्स पर वियाग्रा जैसा असर डालते हैं और सेक्स ड्राइव को बढाते हैं। अंडा वैसे तो हम रोज़ाना ही खाते हैं, क्योंकि इसे प्रोटीन का एक सप्लीमेंट की तरह देखा जाता है। लेकिन इसके आलावा इसमें मिलनेवाला विटामिन बी-5 और विटामिन बी-6 सेक्स लाइफ के लिए बेहतरीन माने जाते है।

इस तरह है अन्य उपाय

इसी के साथ चॉकलेट को आपकी सेक्स ड्राइव को बढाने का सबसे अच्छा तरीका माना जाता है। इसके अलावा ये अपने आप में नेचुरल एंटीऑक्सीडेंट है। जिसकी वजह से शरीर में फिनालेथाइलेमाइन नाम का केमिकल बनाता है, जिससे मन में सेक्स करने की इच्छा बढती है। और आप इससे सेक्स क्षमता भी बढ़ती है और सेक्स परफॉर्मेंस का समय भी बढ़ जाता है।

Share it
Top