Top
Home > लाइफस्टाइल > 18+ > ब्रैस्ट नहीं बल्कि महिलाओं में ये चीज़ देखते हैं पुरुष

ब्रैस्ट नहीं बल्कि महिलाओं में ये चीज़ देखते हैं पुरुष

  • In 18+
  •  11 May 2019 7:07 AM GMT

ब्रैस्ट नहीं बल्कि महिलाओं में ये चीज़ देखते हैं पुरुष

कई बार ये बात सामने आती है कि...Editor

कई बार ये बात सामने आती है कि पुरुषों को महिलाओं में सिर्फ ब्रैस्ट ही अच्छे लगते हैं. क ब्रिटिश बायॉलॉजिस्ट के मुताबिक पुरुष हमेशा समझदारी को चुनते हैं. यानि सीधी टांगें भी उन्हें पसंद आती हैं. ऐसा इसलिए है क्योंकि समझदारी से पुरुष इस बात का अंदाजा लगाते हैं कि महिला मां के तौर पर कैसी होगी. केंब्रिज यूनिवर्सिटी के डेविड बेनब्रिज ने बताया, 'मुख्य तौर पर तो पुरुष समझदारी ही खोजते हैं. सर्वे के जरिए यह बात बार-बार साबित हुई है कि महिलाओं में समझदारी पहली चीज होती है जिसे पुरुष खोजते हैं.

इतना ही नहीं, बेनब्रिज के अनुसार यह भी एक भ्रम ही है कि पुरुषों को बड़े ब्रेस्ट हमेशा पसंद आते हैं. इस बारे में उन्होंने कहा कि-पुरुष यौवन को पसंद करते हैं इसलिए हो सकता है कि उन्हें बड़े ब्रेस्ट पसंद न आएं क्योंकि उनकी वजह से महिलाएं जल्दी उम्रदराज दिखने लगती हैं. जहां तक टांगों की बात है तो पुरुषों को लंबाई से ज्यादा फर्क नहीं पड़ता, बस टांगें सीधी होनी चाहिए.

इसके अलावा आपको बता दें, मुड़ी हुईं या टेढ़ी-मेढ़ी टांगें पुरुषों को पसंद नहीं आतीं क्योंकि वे विकास से जुड़ी बीमारियों का संकेत होती हैं. लेकिन पुरुषों को कर्व पसंद आती हैं और भरे हुए हिप्स भी. इन जगहों पर भरपूर मांस का अर्थ यह है कि महिला ने अपने शुरुआती सालों में इतनी चर्बी जमा कर ली है कि वे अपने गर्भ में बच्चे को सही मात्रा में सप्लाई कर सकें. इसके अलावा रुषों की पसंद महिला के स्वस्थ होने पर आधारित होती है और उन्हें जो गुण पसंद आते हैं उनका आधार भी स्वास्थ्य ही होता है.ब्रैस्ट नहीं बल्कि महिलाओं में ये चीज़ देखते हैं पुरुष

ब्रैस्ट नहीं बल्कि महिलाओं में ये चीज़ देखते हैं पुरुष

Share it
Top