Home > लाइफस्टाइल > 18+ > बोरिंग सेक्स को मज़ेदार बना सकते हैं ये टिप्स

बोरिंग सेक्स को मज़ेदार बना सकते हैं ये टिप्स

  • In 18+
  •  11 May 2019 7:11 AM GMT

बोरिंग सेक्स को मज़ेदार बना सकते हैं ये टिप्स

हर रोज़ अगर एक जैसा ही सेक्स...Editor

हर रोज़ अगर एक जैसा ही सेक्स हो तो कोई भी बोर हो जाता है. इससे बचने के लिए कुछ न कुछ नया चाहिए ही होता है. अगर आप बोरिंग सेक्स लाइफ नहीं चाहते तो आपको कुछ बातों का ध्यान देना होगा. सेक्स लाइफ को इंटरेस्टिंग बनाने के लिए आप कुछ टिप्स का इस्तेमाल कर सकते हैं इन्हें हम बताने जा रहे हैं. बोरिंग सेक्स पोजीशन से बाहर निकलें और कुछ नया ट्राई करने की कोशिश करें. जानिए कुछ सेक्स टिप.

वाइल्ड हो जाएं

सेक्स के दौरान बेड पर एक दूसरे से शर्माएं नहीं. अगर ऐसा करेंगे तो पूरा एक्साईटमेंट खत्म हो जाएगा. शर्माने के बजाय वाइल्ड हो जाएं. एक दूसरे से सिडक्टिव और डर्टी बातें करें. एक साथ बैठकर पोर्न वीडियो देखें ऐसा करने से कामुकता और बढ़ जाएगी और आपको चरम सुख की प्राप्ति होगी.

म्यूच्यूअल मास्टरबेशन

बड़े-बड़े सेक्स एक्सपर्ट सेक्स से पहले मास्टरबेशन करने की सलाह देते हैं. सेक्स के दौरान दिमाग में सेक्स को लेकर जो भी क्रिएटीविटी आए तुरंत सेक्स में अप्लाई करें. कुछ यूनिक आइडिया और सेक्स टॉय का भी इस्तेमाल कर सकते हैं.

सेक्स टॉय

लोग सेक्स टॉय का इस्तेमाल अपने पार्टनर से छुपकर करते हैं. सेक्स टॉय का इस्तेमाल करना कोई गलत बात नहीं है, इसका इस्तेमाल अपने पार्टनर के सामने करें और उन पर भी ट्राय करें. इसके इस्तेमाल से आप काफी उत्तेजक हो जाएंगे और चरम तक पहुंच जाएंगे.

मूड सेट करें

अगर आपको सेक्स करने का मूड है और आपके पार्टनर का नहीं तो उन्हें फुसलाएं, उत्तेजक बातें करें सिडक्टिव कपड़ें पहनें. ये सब करने से आपका पार्टनर उत्तेजित हो जाएगा जिसके बाद आप सेक्स का चरम सुख ले सकते है.

Share it
Top