Top
Home > लाइफस्टाइल > 18+ > इस कारण से भी कपल्स पसंद करते हैं कार में सेक्स

इस कारण से भी कपल्स पसंद करते हैं कार में सेक्स

  • In 18+
  •  22 May 2019 11:34 AM GMT

इस कारण से भी कपल्स पसंद करते हैं कार में सेक्स

सेक्स के लिए आपको कई चीज़ों का...Editor

सेक्स के लिए आपको कई चीज़ों का ध्यान पड़ता है, उसमे सबसे ज्यादा अहम होता है पार्टनर का मूड जिससे आप सेक्स का आनंद ले पाते हैं. सेक्स के दौरान अगर दोनों का मूड सही है तो आप जरूर सेक्स को खास बना सकते हैं. इस के साथ बता दें, सेक्स बैडरूम के अलावा अलग अलग जगह पर करना पसंद करते हैं कपल. ऐसी कई जगहें हैं जिनमें लोग सेक्स करना पसंद करते हैं. जानते हैं उनके बारे में.

दरअसल, ब्रिटेन के 49 फीसदी लोगों ने स्‍वीकार किया है कि उन्‍होंने अपनी जिंदगी में कम से कम एक बार तो अपने साथी के साथ प्‍यार के हसीन पल कहीं और नहीं, बल्कि कार में बिताए हैं. आज इसी केबारे में बता देते हैं कि किस तरह कार में सेक्स कर सकते हैं और इसके क्या फायदे होते हैं. रिसर्च में सामने आया है कि ब्रिटेन के कई लोगों ने माना कि उन्‍होंने कम से कम पांच बार गाड़ी की पिछली सीट पर अपने पार्टनर के साथ संबंध बनायाहै.

इतना ही नहीं, 18 से 34 वर्ष के युवाओं की तुलना में 35 से 55 साल के वयस्‍कों ने कार में ये सब काम किया है. सर्वे में 2,000 लोगों को शामिल किया गया. जब लोगों से पूछा गया कि उन्‍होंने अपनी जिंदगी में कार में कितनी बार सेक्स किया है तो औसतन जवाब पांच बार था. शोधकर्ताओं ने उनसे यह भी पूछा कि वे कौन सी गाड़ी में करना पसंद करते हैं. इस पर ज्‍यादातर लोगों ने छोटी कार को अपनी पसंद बताया और अपना अनुभव शेयर किया.

Share it
Top