Home > लाइफस्टाइल > 18+ > सेक्स को बेस्ट बनाने के लिए अपनाएं कुछ बेस्ट फोरप्ले मूव्स

सेक्स को बेस्ट बनाने के लिए अपनाएं कुछ बेस्ट फोरप्ले मूव्स

  • In 18+
  •  26 May 2019 10:12 AM GMT

सेक्स को बेस्ट बनाने के लिए अपनाएं कुछ बेस्ट फोरप्ले मूव्स

फोरप्ले सेक्स का अहम हिस्सा...Editor

फोरप्ले सेक्स का अहम हिस्सा होता है. सेक्स के दौरान हर कोई इसे अपना कर अपने सेक्स पल को और भी खूबसूरत बना ता है. यह न सिर्फ इंटिमेसी को रोमांचक बनाता है बल्कि बेहतर ऑर्गेज्म भी देता है. हालांकि इसके लिए फोरप्ले और उसके बेस्ट मूव्स के बारे में जानकारी होना बेहद जरूरी है. अगर आप फोरप्ले में कुछ खास करना चाहते हैं तो आपको कुछ बेस्ट मूव्स अपनाने होंगे जिससे आपका सेक्स बेहतर बन सकता है. यहां आप जान सकते हैं कुछ बेस्ट फोरप्ले मूव्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके जरिए आप अपनी पार्टनर को रिझा सकते हैं.

इंटिमेट होने से पहले अपनी पार्टनर को सिड्यूस करें. रोमांटिक होने के साथ-साथ डर्टी टॉक का भी सहारा ले सकते हैं. उन सेक्स मूव्स के बारे में पार्टनर को बताएं जो आप उसके साथ ट्राई करना चाहते हैं. इससे आपकी पार्टनर का एक्साइटमेंट लेवल भी चरम पर पहुंच जाएगा. अपनी पार्टनर की बॉडी के इरॉटिक जोन्स को टच करें. यानी उन हिस्सों को टच करें जहां उसे सबसे अधिक उत्तेजना महसूस होती हो, जैसे कि गर्दन, कान, लिप्स, कमर आदि.

इसके अलावा आप मसाज भी कर सकते हैं. मसाज भला किसे पसंद नहीं होती और जब यह मसास सेंशुअस और सेक्सी हो तो बात ही कुछ अलग होती है. अपनी पार्टनर को मदहोश करने के लिए आप उसे इरॉटिक जोन्स में मसाज दे सकते हैं. सॉफ्ट और सेंशुअस अंदाज में दी गई मसाज से आपकी पार्टनर खुद उत्तेजित कर देगी.

अनड्रेसिंग भी आपकी सेक्शुअल रिलेशनशिप को स्पाइसी बना सकती है, लेकिन इसका अंदाज जितना स्लो और रोमांटिक हो उतना ही अच्छा है. सेक्स से पहले अपनी पार्टनर के कपड़ों को धीरे-धीरे करके रिमूव करें और रिमूव करते वक्त स्लो किस करते जाएं.

Share it
Top