Home > लाइफस्टाइल > 18+ > बिकिनी में दिए ऐसे सेक्सी पोज, फैंस के दिलों पर फिर राज कर गई डेमी रोज...

बिकिनी में दिए ऐसे सेक्सी पोज, फैंस के दिलों पर फिर राज कर गई डेमी रोज...

  • In 18+
  •  4 Jun 2019 12:31 PM GMT

बिकिनी में दिए ऐसे सेक्सी पोज, फैंस के दिलों पर फिर राज कर गई डेमी रोज...

सोशल मीडिया पर हर बार ही अपनी...Editor

सोशल मीडिया पर हर बार ही अपनी मासूम शक्ल लेकिन कातिलाना फिगर के जरिए आग लगाने के लिए मशहूर मशहूर मॉडल डेमी रोज इन दिनों फिर से एक बार अपने हॉट फोटोशूट के कारण चर्चा का विषय बन चुकी हैं.

डेमी हर बार ही अपनी हॉटनेस के जरिए यह मॉडल तहलका मचाती रहती हैं. डेमी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सक्रिय रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर फैंस को खुश करने का काम यह मॉडल कर देती हैं और हाल ही में डेमी ने एक बार फिर अपने बिकिनी और हॉट लुक के जरिए फैंस को एक्साइटेड कर दिया है. डेमी ने अपने इंस्टाग्राम पर कातिलाना तस्वीरों से हर ओर गर्मी का पारा बढ़ाने का काम किया है.

इस बार उन्होंने फिर से फोटोशूट में बोल्डनेस की सारी हदें ही पार कर दी है और डेमी ने सभी फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर अपने लाखों की संख्या में फैंस को झूमने पर मजबूर कर दिया है. इस बात उन्होंने अपने सेक्सी फिगर से सभी को चरों खाने चित कर दिया है. बता दें कि इस बार डेमी ने अपना ब्लैक अवतार दिखाया है और डेमी ने अपने सभी फोटोज में हॉट बॉडी भी फ्लॉन्ट की है. साथ ही डेमी की फोटोज आते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो चुकी है. साथ ही जानकारी के मुताबिक, इंस्टाग्राम पर डेमी के 79 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स मौजूद हैं.

Share it
Top