Home > लाइफस्टाइल > 18+ > किंकी सेक्स करने से पहले कर लें पूरी रिसर्च

किंकी सेक्स करने से पहले कर लें पूरी रिसर्च

  • In 18+
  •  22 Jun 2019 11:17 AM GMT

किंकी सेक्स करने से पहले कर लें पूरी रिसर्च

किंकी सेक्स बहुत बड़ा...Editor

किंकी सेक्स बहुत बड़ा सब्जेक्ट है और इसके तहत बहुत सारी चीजें आती हैं. कई लोगों को इसके बारे में नहीं पता होता है. जब किंकी सेक्स करने का ख्याल आपके मन में आए तो लवमेकिंग सेशन को सिर्फ थोड़ा बहुत स्पाइस अप करने के लिए डर्टी टॉक का सहारा ले सकते हैं. लेकिन बहुत से लोगों को इस पूरे किंकी अफेयर के बारे में सोचकर ही शर्म आने लगती है और बहुतों को तो पता ही नहीं होता कि आखिर ये है क्या? तो अगर आप किंकी सेक्स ट्राई करने के बारे में सोचें तो पहले इन बातों का ध्यान रखें.

रिसर्च करें

किंकी सेक्स है क्या इस सब्जेक्ट पर अगर आप थोड़ा रिसर्च कर लेंगे तो आपके लिए यह फैसला लेना आसान हो जाएगा कि आप इसे करना चाहते हैं या नहीं. लिहाजा बीडीएसएम और रोल प्लेइंग जैसे सब्जेक्ट्स के बारे में अच्छे से पढ़ें ताकि आपको क्लीयर आइडिया हो कि आप क्या करने जा रहे हैं.

पार्टनर से करें बात

इस बारे में पार्टनर से खुलकर बात करना बेहद जरूरी है कि ताकि दोनों पार्टनर अपने अंदर मौजूद शर्म और अवरोध को दूर कर किंकी सेक्स के बारे में कंफर्टेबल फील करें क्योंकि जब तक आप सहज महसूस नहीं करेंगे आप इसका मजा नहीं ले पाएंगे. जब बात करने की बात हो रही है तो अपनी वाइल्ड फैंटसी और डर दोनों के बारे में खुलकर बात करें.

लाइन खींचना जरूरी है

आप अपनी बाउंड्री को पुश कर कुछ नया ट्राई करना चाहते हैं लेकिन किस हद तक? ऐसा कोई भी किंकी एक्सपीरियंस जो आपने पहले ट्राई न किया हो उसे करने से पहले पार्टनर से साफ तौर पर बात कर लें कि आपकी लिमिट क्या होगी. उदाहरण के लिए अगर आप बॉन्डेज में कंफर्टेबल नहीं हैं तो पहले ही इस बारे में बता दें.

बोल्ड बनें

हर बार एक जैसी चीज करने से जाहिर सी बात है आपका रिश्ता बोरिंग हो जाएगा इसलिए कुछ नया ट्राई करने में घबराएं नहीं क्योंकि ऐसा कर आप पार्टनर संग अपनी सेक्शुअल इंटिमेसी को बढ़ावा देंगी.

Share it
Top