Home > लाइफस्टाइल > 18+ > सेक्‍स के तुरंत बाद करें ये 8 काम मजा हो जाएगा दोगुना

सेक्‍स के तुरंत बाद करें ये 8 काम मजा हो जाएगा दोगुना

  • In 18+
  •  21 Aug 2018 10:28 AM GMT

सेक्‍स के तुरंत बाद करें ये 8 काम मजा हो जाएगा दोगुना

आपने सेक्‍स किया यह अच्‍छी बात...Editor

आपने सेक्‍स किया यह अच्‍छी बात है और हो भी क्‍यों न। आफ्टर ऑल सेक्‍स ह्यूमन लाइफ का एक बहुत ही इंपॉर्टेंट पार्ट है। मगर आप नहीं चाहेंगे कि सेक्‍स का मजा दोगुना हो जाए। चलिए आज हम आपको बता रहे हैं ऐसे 8 काम जो सेक्‍स के तुरंत बार हर कपल को करने चाहिए ताकि उनके बीच प्‍यार और बढ़े...

सेक्‍स के बाद एक-दूसरे को प्‍यार करना

सेक्‍स कोई वन नाइट स्‍टैंड थोड़े ही है। एक्‍ट खत्‍म होने के बाद उसी पोजिशन में कुछ देर तक एक-दूसरे को प्‍यार करने के बाद आपका ऐक्‍ट पूरा माना जाएगा।

पिज्‍जा खाने का आइडिया

सेक्‍स में इतनी एनर्जी यूज होने के बाद कुछ यमी फूड खाने को मिले तो कहने ही क्‍या। तो फिर देर किस बात की है इस बार पिज्‍जा पहले ही ऑर्डर कर दें और‍ फिर पार्टनर के साथ फूड आफ्टर सेक्‍स इंजॉय करें।

ऐसे करें मूड रिफ्रेश

सेक्‍स के बाद अगर आप दोनों एक साथ शॉवर लें तो देखिए कितनी इंटिमेसी फील होगी और साथ ही रिलैक्‍स भी फील करेंगे।

इंटरनेट ब्राउज करें

सेक्‍स के बाद आपका जरूर मन करेगा आप और आपका पार्टनर दोनों एक-दूसरे के करीब रहें। इसके लिए अच्‍छा आइडिया है इंटरनेट ब्राउजिंग। साथ में कुछ अच्‍छी पॉर्न क्लिप्‍स देख सकते हैं तो आपको अच्‍छा लगेगा।

बनाएं एक दूसरे की क्लिप्‍स

अपने पार्टनर के साथ आधे कपड़ों में बेड पर रिलैक्‍स होकर लेटने से अच्‍छा एक्स्पीरियंस और क्‍या हो सकता है। आधे कपड़ों में आप एक-दूसरे का विडियो बनाएं, तो इससे अच्‍छा फन क्‍या होगा।

मस्‍ती वाले मूड की सेल्‍फी

अगर सेक्‍स के बाद मस्‍ती और रिलैक्‍स वाले मूड में आप पार्टनर के साथ सेल्‍फी लें तो देखिए आपकी ये यादें जिंदगी भर के लिए सेव हो जाएंगी।

किस करना

आप सोचेंगे कि सेक्‍स में तो किस करते ही हैं। हम आपको बता दें कि सेक्‍स के बाद भी मूड को सेक्‍सी बनाए रखने के लिए एक-दूसरे को स्‍मूच करें तो यह आइडिया बेहतर काम करेगा।

फिर से हो जाएं तैयार

कौन कहता है कि दोबारा सेक्‍स करने के लिए 2 घंटे का ब्रेक होना जरूरी है। बस आपको थोड़ी दूर रुकने की जरूरत है। इतनी सारी कैलरी बर्न करने के बाद कुछ स्‍नैक्‍स खा लें और थोड़ी देर रिलैक्‍स होकर आराम करने के बाद अब एक बार से आप तैयार हैं।

Tags:    
Share it
Top