Home > लाइफस्टाइल > 18+ > जानिए सेक्स के दौरान कौन करता है सबसे ज्यादा KISS

जानिए सेक्स के दौरान कौन करता है सबसे ज्यादा KISS

  • In 18+
  •  9 Oct 2018 7:51 AM GMT

जानिए सेक्स के दौरान कौन करता है सबसे ज्यादा KISS

सेक्स को लड़का और लड़की दोनों ही...Editor

सेक्स को लड़का और लड़की दोनों ही एन्जॉय करते हैं और इसमें किस करना भी उतना ही जरुरी होता है. सेक्स में किस करना इस बात को बताता है कि आप पार्टनर से कितना प्यार करते हैं. ऐसे में आपने भी देखा ही होगा सेक्स करते समय दोनों से कोई भी एक पार्टनर ज्यादा किस करता है और अपने प्यार को दर्शाता है. लेकिन आज हम आपको ये बताने जा रहे हैं कि रोमांस के वक्त सबसे ज्यादा किस कौन करता है.

दरअसल, इस पर एक अध्ययन हुआ है जिसमें ये सामने आया है कि ज्यादातर लोग साथी को किस करते समय अपना सिर बाईं तरफ मोड़ लेते हैं. इसी के साथ पुरुषों में किस लेने की चाह महिलाओं से 15 गुना ज्यादा होती है. साइंटिफिक रिपोटर्स में प्रकाशित शोध में बांग्लादेश के 48 शादीशुदा जोड़ों पर अध्ययन किया गया और उन्हें घर में किस करने को कहा गया जिस पर उनके तरीके को गौर किया गया. इसी से पता चला कि पुरुष किस लेने की चाह ज्यादा रखते हैं. वहीं 79 फीसदी किस की पहल पुरुष ही करते हैं.

सिर का झुकाव किस करने वाले पर निर्भर करता है और ये साथी की सुविधा को देख कर किया जाता है. बांग्लादेश में पब्लिक में किस करना मना है यहां फिल्मों के लिए भी नियंत्रण में किए जाने की अनुमति है.

Tags:    
Share it
Top