Top
Home > लाइफस्टाइल > 18+ > बॉडी के इन पार्ट्स को ऊंगलियो से सहलाए महिला तड़प उठेगी SEX के लिए

बॉडी के इन पार्ट्स को ऊंगलियो से सहलाए महिला तड़प उठेगी SEX के लिए

  • In 18+
  •  23 Oct 2018 11:40 AM GMT

बॉडी के इन पार्ट्स को ऊंगलियो से सहलाए महिला तड़प उठेगी SEX के लिए

अक्सर पार्टनर्स सेक्स को लेकर इ...Editor

अक्सर पार्टनर्स सेक्स को लेकर इतने उत्तेजित हो जाते हैं कि वह बेरहमी से सेक्स करने लगते हैं ऐसे में भी पार्टनर संतुष्टि महसूस नहीं करते हैं और बहुत जल्दी थक जाते हैं। ऐसे में आप आहिस्ता से इसकी शुरूआत करें। वहीं आज आपको कुछ ऐसी टिप्स देने जा रहे हैं जो बॉडी के सबसे प्लेजर पार्ट्स होते हैं। उन पर हल्का हाथ फेरने से ही पार्टनर उत्तेजित हो जाती हैं। तो चलिए इस बार वाइल्ड सेक्स करने की बजाए अपनी पार्टनर के साथ आहिस्ता से सेक्स करें।

सबसे पहले बात करेंगे कॉलरबोन की। गले का हिस्सा बेहद नाजुक होता है उस पर हाथ फैरने से ही महिलाएं उत्तेजित हो जाती है। ऐसा इसलिए होता है क्यों​कि वहां की स्कीन काफी सेंसेटिव होती है इसलिए टच करते ही कुछ फील होने लगता है। इसके बाद बॉडी का जो सेंसेटिव पार्ट होता है वह है जीभ। आप अपने पार्टनर के मुंह में ऊंगली डालकर उसे अंदर बाहर करें। ऐसा करने से पार्टनर सेक्स करने के लिए उतावली होगी।

इसके बाद अपनी पार्टनर की कमर को ऊंगलियों द्वारा सहलाए। साथ ही बीच में किस भी करते रहे। इसी के साथ अपने पार्टनर को करीब लाने के लिए उसकी कमर को कसकर पकड़े और जोर से अपनी और खींचे फिर देखिए पार्टनर खुद ही सेक्स के लिए तड़पने लगेगी। तो आप समझ गए होंगे बॉडी के सेंसेटिव पार्ट्स के तहत कैसे सेक्स का मजा ले सकते हैं।

Tags:    
Share it
Top