Top
Home > लाइफस्टाइल > 18+ > देसी नुस्खों से पाएं घोड़े जैसी ताकत, रात भर मचाएं धमाल

देसी नुस्खों से पाएं घोड़े जैसी ताकत, रात भर मचाएं धमाल

  • In 18+
  •  14 Dec 2017 10:56 AM GMT

देसी नुस्खों से पाएं घोड़े जैसी ताकत, रात भर मचाएं धमाल

मॉडर्न ज़माने की सबसे बड़ी...Public Khabar

मॉडर्न ज़माने की सबसे बड़ी समस्या है खान-पान, इसके चलते न केवल शरीर कमजोर होता है बल्कि उससे स्त्री-पुरुष के संबंधों पर भी असर पड़ता है. ताकन और कमजोरी के चलते मेल पार्टनर अपनी फीमेल पार्टनर को पूरी तरह संतुष्ट नहीं कर पाते. इससे रिश्ते न चाहते हुए तनावपूर्ण हो जाते हैं. कामकाज के बीजी शिड्यूल के बावजूद मर्दानगी कायम रखने का नुस्खा नीचे दिया हुआ है. इसे आजमायें और घोड़े जैसी ताकत के साथ अपनी फीमेल पार्टनर को रात भर सुख का अनुभव कराएं.

1. खजूर (आधा किलो), 200 ग्राम बादाम गिरी, 20 ग्राम छोटी इलायची (हरी)
अच्छी क्वालिटी की खजूर मार्केटसे आधा किलो खरीद लें. शाम के वक़्त इनमे से 5 खजूर (गुठली निकाल कर), 5 बादाम और 3 छोटी इलायची (सिल/खरल/मिक्सर में बारीक कुटी हुई) एक पाव (250 ग्राम) गाय या भैंस के दूध में 15 मिनट पकाएं. कुछ ठंडा होने पर नीचे दिए गए कैप्सूल (2 नंबर पर) और चूर्ण (3 नंबर पर दिया हुआ) इस दूध से लें – दूध सारा पी लें और खजूर और बादाम खा लें. ये सिर्फ रात को शाम का खाना खाने के 1-2 घंटे बाद लेना है
2. नीचे दी गयी 7 कच्ची दवाइयां (हर एक 50-50 Gram) पंसारी/अत्तार के यहाँ से खरीदें. याद रहे अच्छी जगह से खरीदें क्यूंकि इन दवाइयों में मिलावट बहुत आती है – आप पहचान भी नहीं पाएंगे के कौनसी दवाई क्या है. हर्बल और आयुर्वेदिक दवाइयों से आराम न होने का एक बड़ा कारण नकली या ख़राब क्वालिटी की दवाइयां भी हैं.
- उटंगन (Blepharis edulis, इसे उटंजन भी कहते हैं)
- अकरकरा (Anacyclus pyrethrum)
- कौंच (Mucuna pruriens) बीज
- सफ़ेद मुसली (Asparagus sp.)
- सतावर (Asparagus racemosus, इसे शतावरी भी कहते हैं)
- तलमखाना (Asteracantha sp.)
- सालमपंजा (Orchis latifolia)
इन्हें एक जगह मिला लें और कंकर आदि साफ़ कर लें – फिर पानी से हल्का धो लें जिससे धूल/ गर्दा निकल जाए. अब इन्हें एक दिन की धूप में सुखा लें. सूखने पर इसे खरल /इमाम दस्ते में कूटकर और फिर सिल या मिक्सर में महीन पीस कर चूरन बना लें और एक साफ़ शीशी (कांच या प्लास्टिक की) में भर कर रख लें. इस चूर्ण में से 1 चम्मच (चाय का चम्मच – 5 ग्राम) सुबह नाश्ते के बाद मिश्री या चीनी से मीठे किये हुए हल्के गर्म दूध से और शाम को खजूर के दूध के साथ (सोने से पहले) खाएं.
खानपान
दवाई के साथ साथ अगर आप नीचे दिए खान पान का इस्तेमाल करेंगे तो ज्यादा और तेज़ी से असर होगा
-अगर आप मांसाहारी (Non-vegetarian) हैं तो खाने में एक Bowl चिकन सूप या कम से कम 200 ग्राम चिकन का मांस रोस्टेड या कम मसालों में पका हुआ दिन में एक बार लें
-अगर आप शाकाहारी (Vegetarian) हैं तो धुली हुई (बिना छिलके की) उड़द की दाल का हलवा बनवा लें (घर की औरतें हलवा आसानी से बना देती हैं) और 100 ग्राम हलवा दूध से सुबह सुबह खाएं. हलवे की जगह आप उड़द की दाल (साबुत, छिलके वाली) को अंकुरित कर (Sprout) भी ले सकते हैं या रातभर भिगोकर सुबह हल्का नमक डालकर भी खा सकते हैं
-मांस और उड़द वीर्य (शुक्र या सीमेन) की मात्रा को बहुत बढ़ा देते हैं और कामोत्तेजना भी पैदा करते हैं. मांसाहारी पुरुष मांस और उड़द दोनों का सेवन कर सकते हैं.
-ये सभी दवाइयां और आहार सर्वश्रेष्ठ कामोत्तेजक और शुक्र-वर्धक हैं – आयुर्वेद में ऐसे द्रव्यों को वाजीकरण, यूनानी में क़ुव्वते बाह बढ़ाने वाले, और मॉडर्न मेडिसिन में Aphrodisiacs/Libido enhancer कहते हैं. उपर्युक्त योग शास्त्रीय सिद्ध, और बार बार आज़माए हुए हैं. अतः अगर आप इसका नियमित सेवन करेंगे तो सिर्फ एक हफ्तेभी के अन्दर घोड़े की तरह बलशाली होकर सम्भोग/मैथुन कर पाएंगे.
-ऊपर बताये नुस्ख़े को जब तक चाहें ले सकते हैं – ये शरीर के लिए ताक़तवर और टॉनिक भी है. पर फिर भी हम आपको सलाह देंगे के एक बार में 2 महीने से ज्यादा न लें – क्यूंकि इससे शरीर को आदत हो जाती है और दवाई का असर कम हो जाता है. इसलिए 2 महीने लें और फिर छोड़ दें फिर एक दो महीने का गैप देकर फिर ले सकते हैं. इससे सम्बंधित कोई सवाल आदि पूछने के लिए आप कमेंट कर सकते हैं.
लेकिन ध्यान भी दें
एक दिन रात में भरपूर सेक्स करें फिर शरीर को समय दें और 2 या 3 दिन बाद फिर से भरपूर सेक्स करें. अगर आप रोज़ कई दिन लगातार इतना सेक्स करेंगे तो लिंग और शरीर दुर्बल हो जायेगा. इस दशा को आयुर्वेद में ओज क्षय कहते हैं. बहुत ज्यादा सेक्स से बचें.
याद रखें सेक्स करना और सेक्स का आनंद लेना दो अलग अलग अनुभव हैं. बहुत ज्यादा सेक्स करने से उसमे से आनंद निकल जाता है. इसे आप खुद महसूस कर सकते हैं – अगर आप कई दिन बाद (5 दिन से ऊपर) अपने पार्टनर से मिले हैं तो मिलन का आनंद ही अलग होता है. ये मानव का स्वाभाव है के वो किसी भी चीज़ या काम की अधिकता से ऊब जाता है. यही बात सेक्स पर भी लागू होती है – बहुत ज्यादा सेक्स करने से इसका क्रेज कम हो जाता है. इसके अलावा ज़्यादातर पुरुष सेक्स को औरत पर चढ़ाई करना/उसे कण्ट्रोल करना या उसे जीतना मानते हैं. वो अपना आनंद भूलकर सिर्फ औरत को डॉमिनेट या खुश करने के लिए सेक्स करते हैं. ऐसे सेक्स से आनंद नहीं मिलता बल्कि फ्रस्ट्रेशन ही होता है.

- शुगर (डायबिटीज) के रोगी ऊपर बताये नुस्खों में चीनी का इस्तेमाल ना करें. अगर शुगर बहुत ज्यादा बढ़ी हो तो पहले उसका इलाज कर कण्ट्रोल करें फिर दवाई शुरू करें.
- ज्यादा मोटापे वाले और कफ (बलगमी) प्रकृति/मिज़ाज लोगों को उड़द, चीनी और दूध नुकसान दे सकता है
- किसी भी प्रकार का नशा (Smoking/धुम्रपान, तम्बाकू/गुटखा, भांग आदि) मरदाना ताक़त और जोश को ख़तम करता है और लम्बे समय तक लेने से दवाई का असर भी नहीं होने देता. इसलिए इन बुरी आदतों को छोड़ दें
- ऊपर दिए गए नुस्ख़े mainly कामोत्तेजना बढ़ने के लिए हैं, कुछ हद तक ये शीघ्र पतन में भी काम करते हैं. अगर आप को पहले से शीघ्र पतन की प्रॉब्लम भी है तो बेहतर होगा के उसका अलग से भी इलाज करें.
- अगर आपका पेट ख़राब है (दस्त, उलटी, क़ब्ज या बहुत ज्यादा एसिडिटी है) तो ये नुस्खा लेने से पहले उसका इलाज करें क्यूंकि दवाई को काम करने के लिए हाजमा/पाचन सही होना चाहिए.
तस्वीर सौजन्य: सोशल मीडिया

Tags:    
Share it
Top