Top
Home > लाइफस्टाइल > 18+ > एक्टिंग नहीं इन तस्वीरों के चलते चर्चा में हैं अमीषा पटेल, सनी लियोनी से हो रही है तुलना

एक्टिंग नहीं इन तस्वीरों के चलते चर्चा में हैं अमीषा पटेल, सनी लियोनी से हो रही है तुलना

  • In 18+
  •  19 Dec 2017 9:10 PM GMT

एक्टिंग नहीं इन तस्वीरों के चलते चर्चा में हैं अमीषा पटेल, सनी लियोनी से हो रही है तुलना

अमीषा पटेल ने इन दिनों पर्दे...Anonymous

अमीषा पटेल ने इन दिनों पर्दे से दूरी बना ली है या यूं कहें उनके हाथ में कोई फिल्में ही नही हैं. हालांकि सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन वो यहां पर एक से बढ़कर एक फोटो शेयर करती रहती हैं. लेकिन इस बार उनकी फोटो पर ट्रोलर ने खूब कमेंट किए. कुछ ने अमीषा को अनफॉलो करने की बात कही तो कोई उन्हें बुढ़िया कह रहा है तो कोई सनी लियोन और किसी ने उन्हें नशेड़ी तक कह दिया. हालांकि कुछ और भी हैं उनके चाहने वाले जिन्होंने अमीषा को सेक्सी हॉट और ब्यूटीफुल भी कहा है.





ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि अमीषा की फोटो पर किसी ट्रोलर ने इस तरह के कमेंट पास किए हों इससे पहले भी. अमीषा ने कुछ दिनों पहले सनग्लासेज लगा कर शॉवर लेती हुई एक फोटो शेयर की थी जिस पर वो खूब ट्रोल हुईं.




असल में उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा था कि शॉवर लाइक ए टॉकस्टार हालांकि वह शायद लिखना चाहती थीं कि शॉवर लाइक अ रॉकस्टार. उन्होंने बाद में अपनी यह गलती सुधारते हुए इसे ठीक किया. यह तस्वीर अमीषा के लेटेस्ट फोटोशूट की थी. दूसरे ट्वीट में अमीषा ने लिखा 'टाइपिंग में गलती टॉकस्टार नहीं 'रॉकस्टार'.






आपको बता दें अमीषा ने फिल्म कहो न प्यार है से बॉलीवुड में डेब्यू किया था इस फिल्म में उनके साथ ऋतिक रोशन नजर आए थे.फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन भी किया हालांकि की इसे अमीषा का दुर्भाग्य कहें या कुछ और की इस फिल्म के बाद अमीषा को कोई सुपहिट फिल्म मिल नहीं पाई और अब तो लंबे समय से वो किसी फिल्म में भी नजर नहीं आई. खैर उनके फैंस अमीषा को सोशल मीडिय पर देख लेते हैं.

Share it
Top