Top
Home > लाइफस्टाइल > 18+ > इंडिया का यह शहर है $*X टूरिज्म स्पॉट, टूरिस्ट्स की मस्ती के लिए हर साल लाई जाती हैं 1000 लडकियां

इंडिया का यह शहर है $*X टूरिज्म स्पॉट, टूरिस्ट्स की मस्ती के लिए हर साल लाई जाती हैं 1000 लडकियां

  • In 18+
  •  21 Dec 2017 2:24 PM GMT

इंडिया का यह शहर है $*X टूरिज्म स्पॉट, टूरिस्ट्स की मस्ती के लिए हर साल लाई जाती हैं 1000 लडकियां

भारत अपनी प्राकृतिक खूबसूरती...Anonymous

भारत अपनी प्राकृतिक खूबसूरती के लिए पूरी दुनिया में मशहूर है. जहां केरल हसीन वादियों के लिए तो वहीं गोवा अपने खूबसूरत समुद्र तटों के लिए जाना जाता है.

आपने गोवा के बारे में बहुत कुछ सुना होगा लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कहा जाता हैं कि गोवा को भारत में सेक्स टूरिज्म का स्वर्ग भी कहते हैं. गोवा एक ऐसा शहर है जहां पुर्तगालियों ने 450 सालों तक राज किया. 19 दिसंबर 1961 को इसे भारतीय प्रशासन को सौंप दिया गया. इसलिए 19 दिसंबर का दिन गोवा लिबरेशन डे के रूप में मनाया जाता है.
आपको जानकर हैरानी होगी कि सेक्स वर्कर्स के हित में काम करने वाली संस्था एआरजेड की रिपोर्ट के अनुसार, गोवा में हर साल 1000 लड़कियां सेक्स वर्कर के तौर पर लाई जाती हैं. नेपाल, बंगलादेश और श्रीलंका से लड़कियों को रोजगार देने का लालच देकर यहां लाया जाता है.



इन लड़कियों को गोवा के मसाज पार्लर, कसीनो और होटलों में सेक्स वर्कर के तौर पर रखा जाता है. गोवा सेक्स टूरिज्म के अलावा और भी कई चीजों के लिए मशूहर है.

गोवा के बेसिलिका ऑफ बॉम जीसस चर्च में सेंट फ्रांसिस जेवियर की बॉडी पिछले 450 सालों से रखी हुई है. इस डेड बॉडी को हर दस साल में एक बार दर्शन के लिए रखा जाता है. 2014 में इसे आखिरी बार लोगों के दर्शन के लिए रखा गया.

Tags:    
Share it
Top