Top
Home > लाइफस्टाइल > 18+ > इसलिए डरती हैं फीमेल्स फिजिकल रिलेशन बनाने में

इसलिए डरती हैं फीमेल्स फिजिकल रिलेशन बनाने में

  • In 18+
  •  19 Dec 2017 12:37 PM GMT

इसलिए डरती हैं फीमेल्स फिजिकल रिलेशन बनाने में

PublicKhabar.comअधिकतर मेल...Public Khabar

PublicKhabar.com


अधिकतर मेल पार्टनर्स अपनी फीमेल पार्टनर के साथ सेक्स करने को उतावले रहते हैं, लेकिन सभी फीमेल सेक्स को लेकर खासा उत्साहित नहीं रहतीं. हालांकि अधिकतर फीमेल्स में सेक्स के लिए अच्छी खासी रूचि देखी जाती है. लेकिन कुछ फीमेल्स ऐसी भी होती हैं, जो सेक्स का नाम लेते ही डर जाती हैं. उनके इस डर के चलते अक्सर रिलेशनशिप में सेक्स लाइफ चौपट हो जाती है क्योंकि अगर यह डर ज्यादा समय के लिए बना रहा तो धीरे-धीरे सेक्स में रुचि कम हो जाती है और आपके सेक्स करने की कैपेसिटी भी घट जाती है. इसलिए यह जानना जरूरी है कि फीमेल्स सेक्स के नाम से क्यों घबराती हैं?

महिलाएं सबसे ज्यादा सेक्स से इसलिए भागती हैं क्योंकि उन्हें पेनिस का बड़ा साइज बहुत डराता है. महिलाएं ये सोचती हैं कि इंटरकोर्स के दौरान होने वाले दर्द का कारण पेनिस का बड़ा साइज है.
महिलाओं के लिए वर्जिनिटी बहुत बड़ा मु्द्दा है. वे सिर्फ अपने हमसफर के साथ ही इसे खोना पसंद करती हैं. यही कारण है कि महिलाएं सेक्स से ज्यादा ओरल सेक्स को प्रमुखता देती हैं.
महिलाएं सेक्स के दौरान होने वाले दर्द से बहुत डरती हैं. हालांकि दर्द के साथ ही प्लेजर भी मिलता है. लेकिन एक से दो बार सेक्स के बाद महिलाएं दर्द को एंज्वॉय करने लगती हैं.
महिलाएं सेक्स से इसलिए भी डरती हैं क्योंकि उन्हें सबसे ज्यादा डर अनचाही प्रेगनेंसी का रहता है. प्रेगनेंसी का खौफ लगभग हर महिला को रहता है. कंडोम पसंद ना करने वाले पुरुष के साथ महिला सेक्स करने से बचती है.
महिलाएं भी सेक्स के दौरान कंडोम को पसंद नहीं करती लेकिन अनचाही प्रेगनेंसी का खौफ उन्हें हरदम रहता है. डोगी स्टाइल सेक्स पोजीशन में महिलाओं को फार्ट आना आम बात है.

Tags:    
Share it
Top