Top
Home > लाइफस्टाइल > 18+ > एक ऐसा सीरियल किलर वेश्याओं से बनाता था संबंध और फिर करता था उनका ये हाल

एक ऐसा सीरियल किलर वेश्याओं से बनाता था संबंध और फिर करता था उनका ये हाल

  • In 18+
  •  17 Dec 2017 10:12 AM GMT

एक ऐसा सीरियल किलर वेश्याओं से बनाता था संबंध और फिर करता था उनका ये हाल

PublicKhabar.com ...Public Khabar

PublicKhabar.com

दुनिया में तरह तरह के सरीला किलर्स के किस्से आपने सुने होंगे, लेकिन अमेरिका में एक ऐसा सरीला किलर हुआ है, जिसने न केवल वेश्याओं से सेक्सुअल रिलेशन बनाये बल्कि उन्हें मौत के घाट भी उतार दिया. इसी सरीला किलर द्वारा सेक्स वर्कर्स के साथ के गई हिंसा का विरोध करने के लिए हर साल 17 दिसम्बर को इंटरनेशनल डे टू एंड वॉयलेंस अगेंस्ट सेक्स वर्कर्स डे मनाया जाता है.



गैरी लियोन रिज नाम के शख्स द्वारा सेक्स वर्कर के मर्डर को देखते हुए इन महिलाओं को हिंसा से बचाने के लिए इस दिन को मनाने की शुरूआत हुई. गैरी को ग्रीन रिवर किलर के नाम से जाना जाता है. गैरी ने 1980 से 1990 के बीच लगभग 48 महिलाओं का मर्डर किया. इन महिलाओं में से अधिकांश सेक्स वर्कर थीं. गैरी द्वारा किए गए पहले पांच मर्डर में महिला की लाश ग्रीन रिवर के किनारे मिली. इसलिए गैरी का नाम इसी नदी के नाम पर रखा गया.



कई महिलाओं के साथ गैरी ने संबंध बनाने के बाद उनका गला दबाकर मार डाला तो कुछ को उसने इससे भी दर्दनाक मौत दी. इन महिलाओं को मारने के बाद वह उन्हें जंगल में ले जाकर फेंक देता था. वहां गैरी महिलाओं की डेड बॉडी के साथ भी संबंध बनाता था. 30 नवंबर 2001 को चार महिलाओं का मर्डर करने के आरोप में गैरी को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार होने के बाद उसने 7 महिलाओं के मर्डर की बात भी स्वीकार की. फिर बाद में उसने 48 महिलाओं के मर्डर को स्वीकारा जिनमें से अधिकांश सेक्स वर्कर थीं.

Tags:    
Share it
Top