Top
Home > लाइफस्टाइल > 18+ > इस समय होती है फीमेल को अपने मेल पार्टनर की सबसे ज्यादा जरूरत

इस समय होती है फीमेल को अपने मेल पार्टनर की सबसे ज्यादा जरूरत

  • In 18+
  •  19 Dec 2017 12:10 PM GMT

इस समय होती है फीमेल को अपने मेल पार्टनर की सबसे ज्यादा जरूरत

PublicKhabar.comअपनी फीमेल पार्...Public Khabar

PublicKhabar.com


अपनी फीमेल पार्टनर की सेक्स इच्छा को लेकर मेल पार्टनर्स के मन में काफी सवाल रहते हैं. आमतौर महिलायें खुलकर अपनी सेक्स इच्छा के बारे में कोई बात नहीं करती हैं. ऐसे में दारोमदार मेल पार्टनर पर ही होता है कि वह अपनी फीमेल पार्टनर की सेक्सुअल डिजायर को समझे और उसे संतुष्ट करे. यह काफी दिनों से एक पहेली बनी हुई है कि आखिर महिलायें किस समय सेक्स के लिए उतावली रहती हैं.
आपको जानकर थोड़ी हैरानी होगी की एक समय ऐसा रहता है जब महिलाओ की सेक्स इच्छाए चरम सीमा पर होती है. इस दौरान वह सेक्स करने को लेकर काफी उतावली हो जाती है. हाल ही में हुए एक शोध में बताया गया है की, मासिक धर्म (पीरियड) के 5 से 7 दिन तक महिलाओ की सेक्स इच्छा चरम पर होती है.
दरअसल पीरियड ख़त्म होते ही महिलाओ में सेक्स उत्तेजना बढ़ाने वाले हार्मोन्स में तेज़ी आती है. इस दौरान उनके मन में सेक्स को लेकर काफी तेज़ भावना उत्पन्न होती है. यह समय महिलाओ के गर्भधारण के लिए भी सबसे सटीक माना गया है.ये समय आपके सेक्स संबंधों को मधुर बनाने के लिए भी एकदम सही है।
पीरियड के बाद महिलाओ के हार्मोन्स में जबरदस्त बदलाव आते है. यही कारण है की महिलाए इस दौरान सेक्स को लेकर काफी उत्सुक रहती है. आप चाहे तो इस जानकारी फायदा उठा सकते है.

Tags:    
Share it
Top