Home > Latest News > शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हो गईं थी नेहा धूपिया,

शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हो गईं थी नेहा धूपिया,

शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हो गईं थी नेहा धूपिया,

गर्मियों में जब सोनम कपूर की...Editor

गर्मियों में जब सोनम कपूर की शादी के वीडियोज इंटरनेट पर धूम मचाए थे उसी के तुरंत बाद बिना किसी पूर्व सूचना के बॉलीवुड स्टार नेहा धूपिया की दुल्हन बनी तस्वीरों ने सबको आश्चर्य में डाल दिया था. इसके कुछ ही दिन बाद नेहा ने अपनी प्रेग्नेंसी की सूचना भी दी थी. लेकिन यह शादी इतने सीक्रेट तरीके से शादी करने का रहस्य अब जाकर उजागर हुआ है. नेहा के शो 'नो फिल्टर नेहा' अंगद ने बताया कि नेहा शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हो चुकी थी.

नेहा के शो 'नो फिल्टर नेहा' में अंगद ने यह खुलासा किया है. गुरुवार को अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसमें अपने शो वह अपने पति अंगद का ही इंटरव्यू कर रही हैं. इस इंटरव्यू में अंगद काफी बोल्ड अंदाज में अपने जीवन के कई राज खोलते नजर आ रहे हैं. जैसे अंगद यहां कह रहे हैं कि 'नेहा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थीं. साथ ही उन्होंने कहा कि जब अंगद और नेहा ने ये बात अपने माता-पिता को बताई थी तो उन्हें बहुत 'डांट' पड़ी थी.

' अंगद ने बड़ी ही बोल्डनेस के साथ बताया कि नेहा के साथ 7 फेरे लेने से पहले उन्होंने लगभग 75 महिलाओं को डेट किया है. वो अपने से ज्यादा उम्र की भी कई लड़कियों को डेट कर चुके हैं. अंगद ने बताया कि वह नेहा से पहले किसी भी लड़की के साथ इतने लंबे समय तक रिलेशनशिप में नहीं रहे हैं

इतना ही नहीं इस वीडियो में यह बात भी सामने आई कि शादी के पहले अंगद अपनी गर्लफ्रेंड नेहा के फ्लेट में ही रहते थे. लेकिन जब प्रेग्नेंसी की बात सामने आई तो नेहा ने अंगद का सामान घर से बाहर फेंक दिया था. मजेदार बात तो यह है कि ये कपल बेहद मजाकिया मूड में यह बातें सुना रहा है.

Share it
Top