Home > ज़रा हटके > ये खबर मिलते ही पोर्न साइट पर टूट पड़े लोग, पहली बार इस वजह से देखी गई पोर्न

ये खबर मिलते ही पोर्न साइट पर टूट पड़े लोग, पहली बार इस वजह से देखी गई पोर्न

ये खबर मिलते ही पोर्न साइट पर टूट पड़े लोग, पहली बार इस वजह से देखी गई पोर्न

अमेरिका में एक खबर के कारण...Editor

अमेरिका में एक खबर के कारण अचानक पोर्न साइट पर इतनी तेजी से ट्रेफिक बढ़ा कि सारे पुराने रिकॉर्ड टूट गए। कहा जा रहा है कि ऐसा पहली बार हुआ है।


गौरतलब हो हाल ही में अमेरिका के हवाई प्रांत में मिसाइल अटैक की झूठी चेतावनी जारी हुई थी। स्थिति ऐसी हो गई थी कि अचानक जारी हुए अलर्ट से घबराकर लोगों में अफरा-तफरी मच गई। लेकिन बाद में यह खबर सामने आई कि अमेरिका सुरक्षा एजेंसियां टेस्टिंग कर रही थी।

​पूरे विश्व में इस बात को लेकर अमेरिका का मजाक भी बना। आखिर में इसे अफवाह बताकर अमेरिका ने अपना पल्ला झाड़ लिया। लेकिन इस पूरे घटनाक्रम के बाद जो हुआ वह चौंकाने वाला साबित हुआ।
अफवाह साबित होने के बाद अमेरिका में अचानक पोर्न साइट के ट्रैफिक में तगड़ा उछाल आया। माडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस बात का खुलासा खुद पोर्न साइट ने किया है।

अफवाह के कुछ ही मिनटों में पॉर्न साइट के ट्रैफिक में 50% की बढ़ोतरी हुई। बता दें, 13 जनवरी को हवाई के लोगों के पास सुबह 8 बजे मिसाइल से हवाई हमले का अलर्ट आया था।
इसके बाद पोर्न साइट ने खुलासा किया है कि मिसाइल हमले की खबरों के फर्जी साबित होने के तुरंत बाद ही लोगों ने रिलैक्स होने के लिए हमारी वेबसाइट की ओर रुख किया। लोगों ने पोर्न साइट पर जाकर अपनी टेंशन दूर की।

पोर्न साइट ने दावा किया है कि अलर्ट जारी होने पर साइट का ट्रैफिक माइनस 77 पर्सेंट तक गिर गया था, लेकिन जैसे ही खबर अफवाह निकली ट्रैफिक 50% के पार हो गया।
इस फेक अलर्ट के बाद हवाई की मैनेजमेंट एजेंसी ने जांच बैठाई थी, जिसमें बाद खुलासा हुआ कि एक स्टाफ के एक मेंबर ने गलती से बटन दबा दिया था, जिसकी वजह से मैसेज गया और लोगों के बीच अफरा-तफरी मची।
मिसाइल अटैक की खबर पर लोगों ने जल्दी से भरोसा किया क्योंकि हवाई उत्तर कोरिया और अमेरिका के बीच में है। उत्तर कोरिया का तानाशाह किम जोंग कई बार मिसाइल परीक्षण कर चुका है।

चेतावनी के तौर पर सभी से कहा गया कि वे बचने के लिए कोई सुरक्षित जगह ढूंढ लें। पहले मैसेज के थोड़ी देर बाद दूसरा मैजेस आया जिसमें लिखा था कि यह एक झूठा अलर्ट था।

Tags:    
Share it
Top