Home > ज़रा हटके > फ्रिज में रखे अंडे ने मचाया भौकाल, मालकिन ने कर डाली एंबूलेंस में कॉल

फ्रिज में रखे अंडे ने मचाया भौकाल, मालकिन ने कर डाली एंबूलेंस में कॉल

फ्रिज में रखे अंडे ने मचाया भौकाल, मालकिन ने कर डाली एंबूलेंस में कॉल

अगर आपके फ्रीज में कभी अंडा...Editor

अगर आपके फ्रीज में कभी अंडा टूट जाए आप क्या करेंगे। जाहिर सी बात आप उसे निकाल फेकेंगे, लेकिन ऐसा मामला सामने आया है जिसमें एक महिला ने फ्रीज में अंडे के टूट जाने पर एम्बुलेंस सेवा को कॉल किया। यह कोई फर्जी खबर नहीं हैं। ऐसा सच में हुआ है। आगे की स्लाइड्स में पढ़ें क्या है पूरा माजरा...


नॉटिंघम, ब्रिटेन के ईस्ट मिडलैंड्स एम्बुलेंस सेवा को एक महिला ने 23 जनवरी को फ्रीज में अंडे के टूट जाने पर सलाह के लिए कॉल किया था। महिला से इस बातचीत का उन्होंने रिकॉर्डिंग जारी किया है और कहा है कि, यह इमरजेंसी नंबर इन सब बातों के लिए नहीं है। लोगों को यह जरूर समझना होगा। यह सिर्फ आपातकाल सेवाओं के लिए ही नंबर है।

रिकॉर्डिंग​ में महिला कह रही हैं, "मेरे फ्रिज में अंडे का एक बॉक्स है, उनमें से एक अंडा टूट गया, इसलिए मैंने बाकी अंडों को बॉक्स के ढक्कन में कर दिया और बॉक्स फ्रिज में रात भर खुल रखा रहा। रिकॉर्डिंग में वह आगे यह सवाल कर रही हैं, "क्या फ्रिज में खुले अंडो का बॉक्स रख सकते हैं?"

रिकॉर्डिंग​ को जारी कर एम्बुलेंस सेवा ने लिखा है, "हाल ही में हमारे इमरजेंसी नंबर 999 पर एक कॉल आई। फोन कॉल महिला की थी। वह फ्रिज में रखे हुए अंडों के टूटने के बारे में बात कर रही थी। यह सेवा केवल आपात स्थिति के लिए है, इसका सही इस्तेमाल करें।"

इस रिकॉर्डिंग को सुनकर कई लोग दंग रह गए। इस रिकॉर्डिंग को 91,000 से अधिक लोगों द्वारा सुना गया है और फेसबुक पर हजारों बार शेयर किया गया है। एक यूजर ने इस पर कमेंट कर लिखा है, "इस तरह की मूर्खता बहुत घटिया है" एक और यूजर ने कमेंट कर लिखा,"जब लोग 999 पर कॉल करते हैं और समय बर्बाद करते हैं, तो ऐसे लोगों पर दंड लगा देना चाहिए!"

Tags:    
Share it
Top