Home > ज़रा हटके > कैटवॉक करते खिसकी मॉडल की ड्रेस तो बुजुर्ग महिला ने जो किया, देख सबके होश उड़ गए

कैटवॉक करते खिसकी मॉडल की ड्रेस तो बुजुर्ग महिला ने जो किया, देख सबके होश उड़ गए

कैटवॉक करते खिसकी मॉडल की ड्रेस तो बुजुर्ग महिला ने जो किया, देख सबके होश उड़ गए

फैशन और मॉडलिंग की दुनिया बाहर ...Editor

फैशन और मॉडलिंग की दुनिया बाहर से दिखने में जितनी खूबसूरत और रंगीन लगती है हकीकत में उतनी ही स्याह होती है जहां बदन दिखाती मॉडल्स को लोग एक हैंगर से अधिक कुछ नहीं समझते हैं । ऐसे में रैंपवॉक के दौरान जब कोई मॉडल वॉर्डरोब मैलफंक्शन की शिकार हो जाती है, तो वो इंसिडेंट सबके लिए सिर्फ एक तमाशा बन जाता है । माडल्स की भावनाओं से किसी को संवेदना नहीं होती। पर इसके विपरित हाल ही में कुछ ऐसा हुआ है जिसने मॉडलिंग की दुनिया की गिरती हुई साख बचा ली। दरअसल इस बार जब रैंप पर कैटवॉक कर रही एक मॉडल वॉर्डरोब मैलफंक्शन की शिकार हुई तो तभी एक बुजुर्ग महिला ने उसके साथ कुछ ऐसा किया जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी।

दरअसल हुआ ये कि एक ईवेंट के दौरान रैंप पर वॉक करते हुए इस मॉडल की ड्रेस खिसक गई .. ऐसे में मॉडल का ये ऊप्स मूमेंट हमेशा की तरह तमाशा बन गया.. पर ट्विस्ट तब आया जब इस मॉडल की मदद के लिए दर्शकों के बीच बैठी एक बुजुर्ग महिला उठकर रैंप पर आ गई और मॉडल के कपड़ों को ठीक करने लगी । हालंकि इस दौरान मॉडल काफी डर गई थी। ऐसे में उस बुजुर्ग महिला ने उसका हौसला बढ़ाने के लिए उस युवा मॉडल के हाथ भी चूमें। वैस तब तक ये नजारा कैमरे में कैद हो चुका था।
आपको बता दें कि ये बुजुर्ग कोई सामान्य महिला नहीं है बल्कि ये भी फैशन जगत की जानीमानी शख्सियत है.. दरअसल हम जिसकी बात कर रहे हैं वो फेमस ब्रिटिश डिजाइनर विवियन वेस्टवुड हैं। विविएन आजकल हॉलीवुड के लिए भी काम करती हैं .. हाल ही में उन्होने ने 'न्यूयॉर्क स्प्रिंग' के नाम से एक कैंपेन भी शुरू किया है जिसमें अधिक उम्र की मॉडल्स बिना हंसे फोटो क्लिक करवा रही हैं। हाल ही में शरू हुए इस कैंपेन की हॉलीवुड में काफी चर्चा हो रही है।
वैसे विवियन द्ववारा रैम्प पर जाकर मॉडल की मदद करने के लिए उन्हें काफी तारीफे मिल रही हैं। क्योंकि आज तक मॉडलिंग की दुनिया में किसी ने भी किसी मॉडल की मदद के लिए ऐसा कुछ नहीं किया । लेकिन विवियन वेस्टवुड ने जो किया उसने सभी के लिए एक नजीर पेश कर दी। विवियन हमेशा से ही कुछ अलग करती नजर आती हैं और यहां भी उन्होने यही किया जिसने उन्हे सुर्खियों में ला दिया ।

Tags:    
Share it
Top