Home > ज़रा हटके > लड़की की आंखों से जब निकली इतनी ज्यादा चींटियां, देखते ही दंग रह गए डॉक्टर

लड़की की आंखों से जब निकली इतनी ज्यादा चींटियां, देखते ही दंग रह गए डॉक्टर

लड़की की आंखों से जब निकली इतनी ज्यादा चींटियां, देखते ही दंग रह गए डॉक्टर

एक बच्ची की आंख से चींटी...Editor

एक बच्ची की आंख से चींटी निकलने का अजीबोगरीब मामला सामने आया है। डॉक्टर्स के सामने जब यह केस लाया गया तो उन्हें भी समझ में नहीं आया कि आखिर यह सब कैसे हो रहा है। यह सब देखकर उन्हें यकीन नहीं हो रहा था।


एक रिपोर्ट के मुताबिक यह मामला कर्नाटक का बताया जा रहा है। इसके बारे में सुनकर शायद आपको भी यकीन न हो लेकिन यह सच है कि दक्षिणी कन्नड में रहने वाली 11 साल की अश्वनी की आंख से मरी हुई चींटियां निकल रही हैं।

इस कारण लड़की की आंखों में तेज जलन हो रही है। आंखों से लगातार पानी बह रहा है। जब तकलीफ ज्यादा बढ़ गई तो उसे डॉक्टर के पास ले जाया गया। लेकिन वह भी उसका इलाज नहीं कर पाए।

रिपोर्ट के मुताबिक पांचवीं में पढ़ने वाली अश्वनी को यह परेशानी बीते महीने की से शुरू हुई। वो सो रही थी जब सुबह उठी तो देखा कि उसकी आंखों के आस-पास दो तीन चीटियां हैं।

उसने तब तो उसे नजरअंदाज कर दिया, लेकिन कुछ घंटों बाद उसकी आंखों से फिर से चीटियां निकलने लगी और आंख में जलन शुरू हो गई। अब तक अश्वनी की आंख से 60 मरी हुई चींटियां निकल चुकी हैं।

इलाज के लिए अश्वनी डॉक्टर के पास गई। लेकिन ऐसा केस देखकर डॉक्टर भी हैरान रह गए। डॉक्टर ने कहा, हो सकता है जब यह लड़की सोती है तो चीटियां इसके कान में घुस जाती हैं और फिर आंख से निकलती हैं।

अभी तक डॉक्टर्स बच्ची का इलाज नहीं कर पाए हैं और उसकी समस्या वैसे की वैसी बनी हुई है।

Tags:    
Share it
Top