Home > ज़रा हटके > बार्बी कपल बनने की चाहत में किया यह काम

बार्बी कपल बनने की चाहत में किया यह काम

बार्बी कपल बनने की चाहत में किया यह काम

अक्सर ही लोग सुंदर और आकर्षक...Editor

अक्सर ही लोग सुंदर और आकर्षक दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लेते हैं. बहुत से लोग दुनिया में ऐसे हैं जो सुंदर और परफेक्ट दिखने के लिए सर्जरी को सहारा बना लेते हैं और उसके बाद उनका फिगर काफी आकर्षक और परफेक्ट भी हो जाता है. ऐसा ही कुछ किया मॉडल पिक्‍सी और उनके बॉयफ्रेंड जस्टिन जेडलिका ने. दोनों को ब्राबी कपल बनने की चाहत थी और इस वजह से दोनों ने सर्जरी का सहारा लिया. दोनों ने अपने शरीर की सर्जरी करवाई और सर्जरी के बाद दोनों बहुत ही शानदार और अलग नजर आने लगे.

जस्टिन जेडलिका की उम्र 35 साल है और उन्होंने अब तक 340 से ज्‍यादा कॉस्‍मेटिक सर्जरी करवा ली है. इसी के साथ मॉडल पिक्‍सी ने अब तक 6 रिब रिमूवल, 4 बूब जॉब्‍स और लिपो संक्‍शन करवाएं हैं और उन्होंने करीब 17 ऑपरेशन भी करवाएं हैं. मॉडल पिक्‍सी की उम्र 26 साल है और उन्हें बार्बी बनने की चाहत थी, जिसकी वजह से उन्होंने सर्जरी का सहारा लिया. आज दोनों एक बार्बी कपल के रूप में नजर आते हैं और दोनों को पहचाना पाना काफी मुश्किल होता है. दोनों का अंदाज बहुत ही शानदार और लाजवाब है.

जस्‍टिन पहले और पिक्सी दोनों ने अपने पार्टनर्स को केवल इस वजह से छोड़ दिया क्योंकि दोनों अपना ड्रीम लुक पाना चाहते थे. आपको यह जानकार हैरानी होगी कि दोनों ने मिलकर अब तक 440 सर्जरियां करवाएं हैं. दोनों रियल लाइफ 'केन और बार्बी' बनना चाहते थे इस वजह से दोनों ने अपने पार्टनर्स से तलाक ले लिया और अब बार्बी कपल की लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं.

Tags:    
Share it
Top