Home > ज़रा हटके > भूत भी करते हैं रोमांस, नहीं विश्वास हो रहा तो देखे ये वीडियो

भूत भी करते हैं रोमांस, नहीं विश्वास हो रहा तो देखे ये वीडियो

इस दुनिया में कई ऐसे लोग है जो...Editor

इस दुनिया में कई ऐसे लोग है जो भूत-प्रेत पर जरा भी विश्वास नहीं करते हैं लेकिन हम आपके लिए आज एक ऐसा वीडियो लेकर आए हैं जिसे देखने के बाद तो यक़ीनन आप भी भूतों पर विश्वास करने को मजबूर हो जाएंगे. इस वीडियो के जरिए ये भी बताया गया है कि भूत भी एक-दूसरे से प्यार करते हैं. ये वीडियो थाईलैंड का बताया जा रहा है जिसमें आपको भी ये साफ तौर से दिखेगा कि भूत ही कैसे प्यार करते हैं.

कहा जा रहा है कि अमेरिका के लिंकनशायर कस्बे में 60 साल के रॉन बॉवर्स नाम के एक इंजीनियर बंगले में सर्वेक्षण करने गए थे. इस दौरान ही उन्हें उस बंगले में कुछ ऐसा दिखा जिस पर वो यकीन नहीं कर पाए. इंजीनियर रॉन बॉवर्स ने बताया कि रात के समय में उन्हें एक धुंध सी दिखाई पड़ी और जब तक वो कुछ समझ पाते वो धुंध गायब हो गई. इसके बाद उन्हें उस बंगले से अजीब-सी आवाजे आने लगी.

इंजीनियर रॉन बॉवर्स ने बताया कि एक किनारे पर जब उनकी नजर पड़ी तो वो दो धुंध ऐसी आकृतियां बना रहीं थी जैसे वो एक-दूसरे से प्यार कर रहीं हो. ये सब देखकर वो काफी ज्यादा घबरा गए. उन्होंने कहा कि भूतों की दुनिया में भी रोमियो जूलियट होते हैं. सोशल मीडिया पर इस समय ये वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. यहाँ देख वीडियो.

Tags:    
Share it
Top