Top
Home > ज़रा हटके > अविवाहित कपल के लिए सुरक्षित रूम दे रही ये वेबसाइट

अविवाहित कपल के लिए सुरक्षित रूम दे रही ये वेबसाइट

अविवाहित कपल के लिए सुरक्षित रूम दे रही ये वेबसाइट

एक ऐसी वेबसाइट है जहां पर...Editor

एक ऐसी वेबसाइट है जहां पर अनमैरिड कपल को रूम किराये दिए जाते हैं. जी हाँ, एक बोल्डड स्टार्टअप अविवाहित युगलों के लिए सुरक्षित रूम की व्यवस्था कर रही है. आज हम इसी के बारे में बताने जा रहे हैं. अनमैरिड कपल्स के लिए रूम लेना बहुत मुश्किल होता है और कहीं कहीं पर ये सुरक्षित भी नहीं होता. लेकिन अहमदाबाद और गुजरात के अन्य शहरों में अब यह सुविधा उपलब्ध है. असल में Stay uncle नाम की एक वेबसाइट और ऐप आज युवाओं में लोकप्रिय बन रहे हैं.

आपको बता दें, इसे शुरू करने का उद्देश्य है कपल्स को रूम चाहिए, जजमेंट नहीं. अनमैरिड कपल्स के लिए इस प्रकार का साहस पहली बार किया गया है. ऐसे में अविवाहित कपल अकेले रहने में डरते हैं क्योंकि पुलिस और समाज के लोग उनके खिलाफ ही रहते हैं. युगलों को इसी परेशानी से बचाने के लिए यह स्टार्टअप शुरू किया गया है.

दिल्ली के सचित सेठी ने यह स्टार्टअप शुरू किया है. इस वेबसाइट या ऐप के माध्यम से कपल्स को कुछ समय के लिए रूम दिया जाता है. दिल्ली, मुम्बई, अहमदाबाद समेत कई अन्य शहरों के होटल्स के साथ Stay uncle द्वारा समझौता किया गया है. अधिकांश होटल्स 24 घंटे के लिए ही रूम देते हैं, जो युवाओं के लिए महंगा साबित होता है. इसलिए अब रूम घंटे के हिसाब से दिए जाते हैं. जिसे भी रूम की आवश्यकता हो, वह अपना पहचान पत्र दिखाकर रूम कुछ समय के लिए बुक कर सकता है.

Share it
Top