Home > ज़रा हटके > लवर के साथ खुला है अनोखा होटल, जहां बता सकते हैं सुकून के पल

लवर के साथ खुला है अनोखा होटल, जहां बता सकते हैं सुकून के पल

लवर के साथ खुला है अनोखा होटल, जहां बता सकते हैं सुकून के पल

आज किसी भी होटल में एक लड़के...Editor

आज किसी भी होटल में एक लड़के और लड़की का साथ एक रूम में रहना खतरे से खाली नहीं है. लेकिन जो भी लड़के और लड़की रिलेशन में होते हैं लेकिन उन्हें एक साथ समय बिताने की कोई जगह नहीं मिलती. ऐसे में या तो उनका वीडियो बना लिया जाता है या फिर वहां पर पुलिस की रेड पड़ जाती है जिससे सभी भागते फिरते हैं. लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं कहाँ पर आप अपने प्यार भरे पल बिता सकते हैं और लवर को कोई परेशानी भी नहीं होगी. इस होटल में आप अपने पार्टनर के साथ चैन की साँस ले सकते हैं. आइये जानते हैं इसके बारे में.

दरअसल, यहां हम बात कर रहे हैं होटल लव स्टे की जो अभी स्टार्टअप ही है. यहां रुकने के लिए आपको कोई परेशानी नहीं झेलनी होगी बल्कि आपकी बालिग़ होना ही काफी है. अगर लवर अपनी लाइफ के कुछ बेहतर पल बिताना चाहते हैं तो इस होटल में आकर रुक सकते हैं. इस होटल में आप अपने पार्टनर के साथ समय बिता सकते हैं और आपको किसी भी तरह की कोई परेशानी नहीं होगी.

इसके अलावा बता दें, इस स्टार्टअप के संस्थापक सुमित आनंद का कहना है कि भारतीय संविधान में ऐसा कोई नियम-कानून नहीं है जिसमें ये कहा गया हो कि बिना शादी के लड़का और लड़की एक कमरे में नहीं रुक सकते है. इस स्टार्टअप होटल की शाखाएं दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, चेन्नई,पुणे, अंबाला, ग्वालियर समेत देश के 40 से ज्यादा शहरों में मौजूद हैं जिसकी बुकिंग आप ऑनलाइन भी कर सकते हैं.

Tags:    
Share it
Top