Home > ज़रा हटके > इस रेस्टोरेंट में लड़की की स्कर्ट नापकर होता है...

इस रेस्टोरेंट में लड़की की स्कर्ट नापकर होता है...

इस रेस्टोरेंट में लड़की की स्कर्ट नापकर होता है...

रेस्टोरेंट में खाना खाने जाओ...Editor

रेस्टोरेंट में खाना खाने जाओ तो बिल उस हिसाब से आता है जितना हमने खाया है. लेकिन एक रेस्टोरेंट की बात ही अलग है जिसके बारे में आपको बताने जा रहे हैं. वैसे व्यापार में तो रेस लगी ही रहती है कि अच्छे अच्छे ऑफर दिए जाएँ ताकि ग्राहक ज्यादा से ज्यादा आ सके. इसके चलते ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए लुभावने ऑफर दिए जाते हैं और उनके फायदा दिखाया जाता हैं. आज हम आपको एक ऐसे ही रेस्टोरेंट के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने ग्राहकों के लिए एक अनोखा ऑफर निकाला हैं. आइये आपको बता दें,

दरअसल, यहाँ लड़की की स्कर्ट नापकर उसके अनुसार बिल बनाया जाता है. जी हाँ, चीन में एक रेस्तरां ने ग्राहकों को लुभाने का एक अजीब सा प्रयोग शुरू किया है. यहां लड़कियां जितनी छोटी स्कर्ट पहनकर आती हैं, उन्हें बिल में उतना ही डिस्काउंट दिया जाता है. यानि शॉर्ट स्कर्ट से आप अपने बिल को भी शॉर्ट कर सकते हैं. यह रेस्तरां पूर्वी चीन के जिनान शहर में हैं. यहां महिला ग्राहकों के पहुंचने पर कर्मचारी उनकी स्कर्ट का नाप लेते हैं और उसी के मुताबिक उन्हें खाने के बिल में छूट मिलती है.

आपको यकीन नहीं होगा कि कर्मचारी इंची टेप लेकर यह नापते हैं कि महिला की स्कर्ट उसके घुटने से कितने इंच ऊपर है. जितनी छोटी स्कर्ट उतना बिल में छूट. अगर स्कर्ट घुटने से तीन इंच ऊपर है तो रेस्तरां बिल में 20 फीसदी की छूट देता है. घुटने से 13 इंच ऊंची स्कर्ट पर बिल में 90 फीसदी तक छूट दी जाती है. यांग जिया हॉटपॉट रेस्तरां चीन के चोंगकिंग शहर में लजीज खाने के लिए मशहूर है.

Share it
Top