Home > ज़रा हटके > इस लड़की को हो गया कुछ ऐसा कि नहीं बैठ पाई 10 साल तक

इस लड़की को हो गया कुछ ऐसा कि नहीं बैठ पाई 10 साल तक

इस लड़की को हो गया कुछ ऐसा कि नहीं बैठ पाई 10 साल तक

आज के जमाने में इतनी मशीनें...Editor

आज के जमाने में इतनी मशीनें हो गई हैं कि इंसान का जीवन सुखी से बीत रहा है. किसी भी काम को करने के लिए वो ज्यादा मेहनत नहीं करते. तकनीक कुछ ऐसी आ गई हैं कि इंसान अपने शरीर के साथ छेड़खानी करता है उसके बाद वो शरीर में ऐसा दर्द होता है कि उनकी लाइफ ख़राब हो जाती है. लेकिन ब्रिटेन की रहने वाली निकोला फ्लैचर एक ऐसी बीमारी की चपेट में आ गई थी जिस वजह से वो 10 सालो तक बैठ नहीं पाई. आइये बता देते हैं उसके बारे में कि क्या हुआ उसे ऐसा.

आपको बता दें, निकोला 19 वर्ष की थी तब उन्हें Crohn's disease हो गई थी. और इसके रिएक्शन के कारण उनके बट पे करीब 5 इंच गहरा घाव हो गया था. इस कारण से निकोला करीब 10 साल तक इस घाव से पीड़ित रही और वो कही नहीं बैठ पाती थी. अपनी बीमारी के बारे में निकोला ने बताया कि, 'जब मुझे इस बीमारी का पता चला तो मुझे अपने पेरेंट्स को बताने में शर्म आ रही थी. लेकिन दर्द इतना ज्यादा था कि आखिर में मैंने उन्हें ये सब बता दिया.'

इस बीमारी के कारण उन्हें काफी परेशानी हुई.इतना ही नहीं निकोला का बार-बार टॉयलेट जाने से वजन भी घटने लगा था. 10 साल बाद डॉक्टर्स ने उनके इस घाव वाले हिस्से को काटकर निकाल दिया. जिस वजह से निकोला के बट पर अजीब से निशान भी बन गए. निकोला को ये निशान पसंद नहीं आये तो उन्होंने अपने बट पर गुलाब के फूल का एक टेटू बनवा लिया. जिसके कारण उसका ये हाल हो गया.

Share it
Top