Top
Home > ज़रा हटके > रिलीज़ से पहले ही इस शख्सियत की बायोपिक ने की 25 करोड़ की कमाई

रिलीज़ से पहले ही इस शख्सियत की बायोपिक ने की 25 करोड़ की कमाई

रिलीज़ से पहले ही इस शख्सियत की बायोपिक ने की 25 करोड़ की कमाई

आंध्र प्रदेश के पूर्व...Editor

आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एनटी रामा राव की बायोपिक पिछले काफी समय से चर्चा का विषय बनी हुई है. आपको बता दें कुछ दिन पहले ही उनकी फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था. एनटी रामा राव के फैन्स उनकी फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड है. अब तक फिल्म के तमाम पोस्टर्स भी सामने आ चुके हैं. हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि फिल्म ने रिलीज से पहले ही 25 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

जी हाँ... रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म के सैटेलाइट राइट्स एक टीवी चैनल को 25 करोड़ रुपये में बेच दिए गए हैं. इस के बाद से ही ऐसा माना जा रहा है कि फिल्म अपनी प्रोडक्शन की काफी हद तक लागत रिलीज से पहले ही निकाल चुकी है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि चिरंजीवी की फिल्म Sye Raa Narasimha Reddy के सैटेलाइट राइट्स को करीब 20 करोड़ रुपये में बेचा था. इस फिल्म में विद्या बालन भी नजर आने वाली हैं और ट्रेलर में उनकी झलक देखने को मिल चुकी हैं.

अब तक विद्या के अलावा किसी बड़े किरदार को ट्रेलर में नहीं द‍िखाया गया है. वैसे इस फ‍िल्म में बांग्ला एक्टर जीशू सेनगुप्ता, वेंकटेश और महेश बाबू भी नजर आएंगे. इसी के साथ इस फिल्म में रकुलप्रीत सिंह भी नजर आएंगी. रकुल इस फिल्म में श्रीदेवी की भूमिका निभाएंगी. फिल्म में एक्टर राणा दग्गुबाती एनटीआर के दामाद आंध्रप्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू के किरदार में नजर आएंगे. ये फिल्म दो पार्ट में बनी है जिसका पहला पार्ट 'कथानायकुडू' तो 9 जनवरी 2019 को रिलीज होग और दूसरा पार्ट 'महानायकुडू' 24 जनवरी को 2019 को रिलीज होगा.

Share it
Top