Home > ज़रा हटके > स्कूल में प्रिंसिपल ने स्टूडेंट्स के साथ मिलाए स्टेप्स, डांस देख आप भी कहेंगे Wow

स्कूल में प्रिंसिपल ने स्टूडेंट्स के साथ मिलाए स्टेप्स, डांस देख आप भी कहेंगे Wow

स्कूल में प्रिंसिपल ने स्टूडेंट्स के साथ मिलाए स्टेप्स, डांस देख आप भी कहेंगे Wow

ये दुनिया जितनी बड़ी है. उतने...Editor

ये दुनिया जितनी बड़ी है. उतने ही खास हैं यहां के लोग. अभी बिहार के एक टीचर का भोजपुरी गाना गाते हुए बच्चों को पढ़ाने का वीडियो वायरल हुआ था और अब एक स्कूल प्रिंसिपल पल का डांस सामने आया है. काले रंग के कपड़े हुए पहने हुए प्रिंसिपल हाथ में माइक लेकर पूरे कॉन्फिडेंस के साथ बच्चों के साथ डांस स्टेप मैच करते हुए नजर आ रहे हैं.

5 लाख बार देखा जा चुका है वीडियो

प्रिंसिपल का बच्चों के साथ ये डांस सोशल मीडिया पर तेजी से वारयल हो रहा है. अब तक इस वीडियो को 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट के मुताबिक, 40 साल के प्रिंसिपल झांग पेंगफेई ने खुद से ही बच्चों को डांस सिखाने की कोशिश कर रहे हैं. इस वीडियो में प्रिंसिपल ने हाथों में माइक लेकर पहले स्टेप कर रहे हैं और बच्चे उसको दोहरा रहे हैं. इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर कई लोगों का दिल जीत लिया है. डांस सीखा और फिर छात्रों को सीखाने की कोशिश की.

देखिए प्रिंसिपल और स्टूडेंस का यह डांस

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो स्कूल प्रिंसिपल ने बच्चों को डांस सिखाने का कदम इसलिए उठाया, क्योंकि वह बच्चों को एक्सरसाइज करवाना चाहते थे. बच्चों को एक्सरसाइज करवाने के बहाने उन्होंने खुद को फिट रखने के लिए डांस किया. सिपल के साथ छात्रों ने जो डांस किया उसे Guibu डांस कहते हैं.

Share it
Top