Home > ज़रा हटके > 97 km/h की रफ्तार से चल रही थी कार, गुस्सा आया तो कूद गई गर्लफ्रेंड

97 km/h की रफ्तार से चल रही थी कार, गुस्सा आया तो कूद गई गर्लफ्रेंड

97 km/h की रफ्तार से चल रही थी कार, गुस्सा आया तो कूद गई गर्लफ्रेंड

ताईवान के तैनान शहर में एक...Editor

ताईवान के तैनान शहर में एक अजीबोगरीब वाकया सामने आया है. ब्वॉयफ्रेंड से बहस होने की वजह से यहां एक लड़की 97 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चल रही कार से कूद गई. लड़की तब शॉर्ट और टॉप में थी. आइए जानते हैं आगे क्या हुआ...


आश्चर्यजनक रूप से हादसे के बाद लड़की को सिर्फ मामूली चोटें आईं और वह वहां से उठकर चलने लगी. हालांकि, कंधे के बल पर कई बार जमीन पर पलटी. बाद में पुलिस ने मामूली पूछताछ के बाद कपल को छोड़ दिया और घटना के लिए कोई मामला दर्ज नहीं किया गया. हालांकि, जैसी ही कार का दरवाजा खुला, ड्राइवर उसे सड़क के किनारे ले गया. अन्यथा बीच रोड पर गिरने पर लड़की की मौत हो सकती थी.

इस दौरान पीछे आ रही एक कार के डैशकैम में घटना का वीडियो रिकॉर्ड हो गया. इसके बाद प्रत्यक्षदर्शी ने इसकी सूचना पुलिस को दी. mirror.co.uk में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, स्थानीय अधिकारियों ने बताया है कि ये घटना दिन के करीब 2 बजे की है. फ्रीवे-1 रोड पर जिनयींग जिले में ये वाकया देखने को मिला. अधिकारियों को ये देखकर हैरानी हुई कि महिला को मामूली खरोंच ही आई हैं.
बताया जाता है कि कार में लड़की और उसके ब्वॉयफ्रेंड में बहस चल रही थी. तभी अचानक लड़की को काफी अधिक गुस्सा आ गया. वह ब्वॉयफ्रेंड से दूर जाने के लिए गाड़ी के रुकने का भी इंतजार नहीं कर सकी. इसीलिए अचानक उसने कूदना ही ठीक समझा. पुलिस ने कपल को घटना को लेकर चेतावनी दी है.

Tags:    
Share it
Top