Home > वीडियो > VIDEO: पैदा होते ही डॉक्टरों को ऑर्डर देने लगा बच्चा, जानिए वायरल खबर का असली सच

VIDEO: पैदा होते ही डॉक्टरों को ऑर्डर देने लगा बच्चा, जानिए वायरल खबर का असली सच

सोशल मीडिया पर ऐसी वीडियोज या...Editor

सोशल मीडिया पर ऐसी वीडियोज या तस्वीरें वायरल हो जाती हैं, जो इंसान को एक बार सोचने पर मजबूर कर देती हैं। ऐसी ही एक तस्वीर इन दिनों सोशल साइट्स पर तहलका मचा रही है।


बता दें यह तस्वीर एक बच्चे की है। इस तस्वीर में पैदा होते ही एक बच्चा गजब का कारनामा करता दिखाई दे रहा है। यह देखकर वहां मौैजूद डॉक्टर्स भी हैरान रह गए। वहां मौजूद लोगों में से किसी ने इस बच्चे की तस्वीरें खींच कर वायरल कर दी है।

हैरान कर देने वाली बात ये है कि बच्चे की तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर खबरे चल रही हैं कि पैदा होते ही बच्चा डॉक्टर को ऑर्डर देने लगा। दरअसल, ऐसा कुछ नहीं है कि बच्चा पैदा होते ही बोलने लगा हो।

इस बच्चे की बच्चे को जैसा कि आप तस्वीरों में देख पा रहे होंगे जन्म लेने के तुरंत बाद ऐसे अजीबो-गरीब पोज दिए कि सभी हैरान रह गए। जिस उम्र में बच्चे हिल भी नही सकते, उस उम्र में ये बच्चा किसी हॉलीवुड एक्टर के स्टाइल में लेटा तस्वीर खिंचवा रहा है।
वहीं जब एक बच्चा पैदा होता है तो उसकी आंखें ठीक से खुल भी नहीं पाती। ऐसे में उस बच्चे के हिलने-डुलने का सोचना तो नामुमकिन है। इसे कुदरत का करिश्मा ही कहिए कि बच्चे ने ऐसे अजीबोगरीब पोज दिए।
ये तस्वीरें लोगों को इतनी पसंद आई कि सोशल मीडिया पर तहलका मचाने लगी। इन्हें जिसने भी देखा है, वह सोच में पड़ गया है।

Tags:    
Share it
Top