Home > ज़रा हटके > Viral Video: जब अपनी ही शादी में लाइव रिपोर्टिंग करने लगा पाकिस्तानी दूल्हा, सास से पूछा ये सवाल

Viral Video: जब अपनी ही शादी में लाइव रिपोर्टिंग करने लगा पाकिस्तानी दूल्हा, सास से पूछा ये सवाल

Viral Video: जब अपनी ही शादी में लाइव रिपोर्टिंग करने लगा पाकिस्तानी दूल्हा, सास से पूछा ये सवाल

पाकिस्तान में एक दूल्हे अपने...Editor

पाकिस्तान में एक दूल्हे अपने निकाह के दौरान रिपोर्टिंग करनी करने लगा। पेशे से पत्रकार दूल्हे ने अपनी शादी में हाथ में माईक लेकर माता-पिता, सास-ससुर और दुल्हन से बात करते हुए रिपोर्टिंग की। दूल्हे की रिपोर्टिंग का यह दिलचस्प वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

अमर नाम के एक शक्स ने अपने ट्विटर अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया है। जिसके बाद से ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। निकाह के दौरान दूल्हे ने बसे पहले अपने पिता से शादी पर उनकी प्रतिक्रिया लेता है जिस पर पिता ने बेटे की शादी की खुशी जताई। यह सिलसिला यहीं नहीं थमा पिता के बाद दूल्हे राजा अपनी होने वाली बेगम के पास गये और पूछा की आज आपकी मेरे साथ शादी होने जा रही है तो आपको कैसा लग रहा है। दूल्हन ने भी शर्माते हुए कहा बहुत अच्छा लग रहा है।
दूल्हन के बाद वह अपनी सास की तरफ माइक ले जाता है और वीडियो के आखिर में वह अपनी मां से शादी पर प्रतिक्रिया लेता है और इस दौरान उनकी मां भावुक हो जाती हैं। जिस पेज पर यह वीडियो शेयर किया गया है उसके साथ दूल्हे की जानकारी दी है कि जो शख्स अपनी ही शादी में रिपोर्टिंग कर रहा है, वह असल में सिटी 41 चैनल का रिपोर्टर है।
दूल्हे की रिपोर्टिंग वाले वीडियो पर लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। एक यूजर ने लिखा कि सब छोड़ों, रिपोर्टर का कॉन्फिडेंस देखने लायक है। एक और यूजर ने दूल्हे को 'रिपोर्टर ऑफ द ईयर अवॉर्ड' के लायक बताया है। वहीं एक यूजर लिखा- "यह मजेदार नहीं, मूर्खता है, एक दूल्हा पत्रकार के मुकाबले कहीं ज्यादा प्रतिष्ठित होता है।"

Tags:    
Share it
Top