Top
Home > प्रदेश > बिहार > सीएम नीतीश पर तेजप्रताप-तेजस्‍वी का तंज- बिहार दुष्‍कर्म में नंबर वन

सीएम नीतीश पर तेजप्रताप-तेजस्‍वी का तंज- बिहार दुष्‍कर्म में नंबर वन

सीएम नीतीश पर तेजप्रताप-तेजस्‍वी का तंज- बिहार दुष्‍कर्म में नंबर वन

बिहार के मुजफ्फरपुर शेल्‍टर...Editor

बिहार के मुजफ्फरपुर शेल्‍टर होम में दुष्‍कर्म व लड़कियों के लापता होने के मामले पर विपक्ष हमलावर है तो सत्‍ता पक्ष सफाई देने में जुटा है। केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार इसकी सीबीआइ जांच कराने के लिए तैयार है। लेकिन, राज्‍य सरकार तैयार नहीं है। इसपर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के दोनों बेटों तेज प्रताप यादव व तेजस्‍वी यादव ने दनादन कई ट्वीट किए हैं। तेज प्रताप यादव ले नीतीश सरकार की खबर लेते हुए बिहार को दुष्‍कर्म में नंबर वन करार दिया है।

तेज प्रताप बोले- नीतीश ने बिहार को किया शर्मसार

तेज प्रताप यादव ने अपने ट्वीट में लिखा है कि बात-बात पर इस्तीफा दे-देकर चार साल में चार सरकारें बनाने वाले मर्डर मुख्यमंत्री ने बिहार को पूरे विश्‍व में शर्मसार करा दिया। उनके काल में बिहार विकास के नाम पर शून्‍य तो दुष्‍कर्म आदि के मामलों में नंबर वन हो गया हे। अब देखना है कि मुजफ्फरपुर में 29 लड़कियों के साथ दुष्‍कर्म पर कुर्सी भारी पड़ती है या सुशासन!

तेज प्रताप का PM मोदी व CM नीतीश को रिक्‍शा चैलेंज, NDA ने यूं किया पलटवार

यह भी पढ़ें

तेजस्‍वी का आरोप: राज्‍य सरकार की भी मिलीभगत

इस मामले में तेजप्रताप के भाई व बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव ने भी लिखा है कि बिहार में एक साथ 40 निर्भया कांड होने के बाद केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह सीबीआइ जांच के लिए तैयार हैं, लेकिन नीतीश कुमार और सुशील मोदी सीबीआइ जांच से भाग रहे हैं। इनका डर कर भागना साबित करता है कि इनकी भी इसमें संलिप्तता है।

मुजफ्फरपुर यौन शोषण मामला: पप्पू यादव ने CBI जांच को PM मोदी को लिखा पत्र

यह भी पढ़ें

एक अन्‍य ट्वीट में तेजस्‍वी लिखते हैं कि बिहार पुलिस मुजफ्फरपुर कांड के साक्ष्‍यों को मिटाने में लग गई है। उन्‍होंने नीतीश कुमार से सवाल किया है कि वे आखिर सुप्रीम कोर्ट या हाईकोर्ट के मार्गदर्शन में सीबीआइ जांच से भग क्‍यों रहे हैं?

Tags:    
Share it
Top