Home > प्रदेश > बिहार > उपेंद्र कुशवाहा से मुलाकात के बाद तेजस्वी ने किया बड़ा इशारा-'गाड़ी धीरे-धीरे आगे बढ़ती है'

उपेंद्र कुशवाहा से मुलाकात के बाद तेजस्वी ने किया बड़ा इशारा-'गाड़ी धीरे-धीरे आगे बढ़ती है'

उपेंद्र कुशवाहा से मुलाकात के बाद तेजस्वी ने किया बड़ा इशारा-गाड़ी धीरे-धीरे आगे बढ़ती है

पटनाः एनडीए के सीट शेयरिंग को...Editor

पटनाः एनडीए के सीट शेयरिंग को लेकर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के प्रेस काॅन्फ्रेंस के बाद बिहार में सियासत गरम हो गई है. वहीं, उपेंद्र कुशवाहा और तेजस्वी यादव की मुलाकात के बाद कयासों का बाजार भी गरम हो चुका है. हालांकि कुशवाहा ने तेजस्वी यादव की मुलाकात को मात्र एक संयोग बताया है. लेकिन राजनीति में कुछ भी संभव है यह सभी जानते हैं.

वहीं, तेजस्वी यादव ने उपेंद्र कुशवाहा की मुलाकात को लेकर कहा कि बैठकें हमेशा सकारात्मक होती है. हालांकि उन्होंने बैठक की बातों को लेकर कुछ भी नहीं कहा, लेकिन उन्होंने कहा कि किससे क्या बात हुई यह कहना जरूरी नहीं है. उचित समय आने के बाद सभी बातें साफ हो जाएगी.

वहीं, चिराग पासवान से भी फोन पर बात होने की बात पर उन्होंने इनकार नहीं किया. उन्होंने कहा कि एक ही दिन में सारी बाते साफ नहीं होती है. सब कुछ एक ही बार तय नहीं हो सकता है. गाड़ी धीरे-धीरे बढ़ती है. समय आने पर सब पता चल जाएगा.

तेजस्वी यादव ने इशारों ही इशारों में उपेंद्र कुशवाहा से मुलाकात और चिराग पासवान से फोन पर हुई बात को सकारात्मक रूप से देखने को कहा है.

तेजस्वी यादव से मुलाकात के बाद उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि यह केवल शिष्टाचार मुलाकात हुई है. यह संयोग था कि वह भी यहां मौजूद थे. उनसे किसी तरह की बात नहीं हुई है. बता दें कि उपेंद्र कुशवाहा और तेजस्वी यादव अरवल में स्थित सर्किट हाउस में मुलाकात की है.

वहीं, उपेंद्र कुशवाहा ने एनडीए में सीट शेयरिंग को लेकर भी कहा कि अभी अंतिम फैसला नहीं हुआ है. बीजेपी अलग-अलग सभी पार्टियों से मुलाकात की है. उन्होंने कहा कि फॉर्मूले का कोई अंत नहीं है. फैसला 5-5 सीट या 15-15 सीट या 25-25 सीट भी हो सकता है. लेकिन अभी कुछ तय नहीं हुआ है.

Tags:    
Share it
Top