Top
Home > प्रदेश > बिहार > तेजस्वी का नीतीश सरकार पर हमला, कहा- मेरे खाने में मिलाया जा रहा है जहर

तेजस्वी का नीतीश सरकार पर हमला, कहा- मेरे खाने में मिलाया जा रहा है जहर

तेजस्वी का नीतीश सरकार पर हमला, कहा- मेरे खाने में मिलाया जा रहा है जहर

बिहार में नीतीश बनाम लालू...Editor

बिहार में नीतीश बनाम लालू परिवार की सियासी जंग जारी है। राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के जेल जाने के बाद उनके परिवार ने नीतीश के खिलाफ आक्रामक रवैया अपना रखा है। विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर लिखा कि नीतीश सरकार खाने-पीने के सामानों में नशीले और विषैले पदार्थ मिलाने की कोशिश कर रही है। तेजस्वी के इस आरोप के बाद बिहार में एक बार फिर राजनीतिक बयानबाजी तेज हो गई है।

अपने फेसबुक पेज पर बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी ने लिखा कि नीतीश हमारी संविधान बचाओ न्याय यात्रा को मिल रहे अपार जनसमर्थन से घबराकर बौखलाहट में है। उन्होंने लिखा कि विश्वस्त सूत्रों से जानकारी मिली है कि सरकार द्वारा मेरे खिलाफ गंभीर साजिश रची जा रही है। फोन टैपिंग के बाद सर्किट हाउस में ठहरने को लेकर, खाने-पीने की चीजों में नशीले और विषैले पदार्थ मिलाये जा रहे हैं। तेजस्वी ने आशंका व्यक्त की है कि छवि बिगाड़ने और जान माल का नुकसान पहुंचाने का कुचक्र रचा जा रहा है।
तेजस्वी ने नीतीश के व्यवहार को अलोकतांत्रिक करार देते हुए लिखा कि नीतीश कुमार नकारात्मक और अवसरवादी व्यक्ति हैं। जो विरोधियों से निपटने के लिए किसी पर स्तर पर जा सकते हैं।
अपने बयान में उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री पर व्यंग्यात्मक लहजे में लिखा कि मुझे समझ नहीं आ रहा है कि एक 28 साल के नौजवान ने उनका क्या बिगाड़ा है। उल्टा उन्होंने हमारे सहयोग से बहुमत प्राप्त कर जनादेश की डकैती की है। तेजस्वी ने लिखा कि माना सारा प्रशासनिक अमला आपके हाथ में है लेकिन इसका गलत फायदा मत उठाइये। लोकतांत्रिक तरीके से लड़िए।
इधर नीतीश कुमार या उनकी पार्टी की तरफ से इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। गौर हो कि बिहार के मुख्यमंत्री इन दिनों जापान के दौरे पर हैं।

Tags:    
Share it
Top