Home > प्रदेश > बिहार > फूलपुर उपचुनावः अखिलेश बोले- धोखेबाज है भाजपा, जीतेगी सपा

फूलपुर उपचुनावः अखिलेश बोले- धोखेबाज है भाजपा, जीतेगी सपा

फूलपुर उपचुनावः अखिलेश बोले- धोखेबाज है भाजपा, जीतेगी सपा

फूलपुर उपचुनाव के प्रचार के...Editor

फूलपुर उपचुनाव के प्रचार के आखिरी दिन इलाहाबाद पहुंचे अखिलेश यादव ने जमकर बीजेपी पर हमला बोला और खूब खरी-खोटी सुनाई। उन्होंने भाजपा की बयानबाजी से लेकर तमाम मुद्दे उठाए और अपनी जीत का दावा किया।


अखिलेश यादव के पहुंचने से पूरे इलाके में सपाई उत्साहित हैं और उनके रोड शो में भारी जनसैलाब उमड़ा। मीडिया से बात करते हुए अखिलेश यादव ने महागठंधन को लेकर भी संकेत दिये और कांग्रेस के साथ अपने अच्छे रिश्ते को बताना नहीं भूले।

अखिलेश ने भाजपा की पिछले चुनाव में वोट बढ़त पर कहा कि बीजेपी गिनती का खेल बहुत जानती है । हम तो विकास बता रहे थे, तुम बताओ विकास क्या कर रहे हो और गिनती की बात है तो हम भी गिनती कर रहे हैं। आपने सबको आधार से जोड़ दिया है हमें भी आधार से जोड़ दो। सब को आधार से जोड़ दो, गिनती करके बता तो दो, ये जाति वाला झगड़ा ना लगाओ।

अखिलेश यादव ने कहा कि ममता जी ने महागठंधन को लेकर जो कहा है वह देश के लिए कुछ सोच रही हैं। भाजपा को जो रोकना चाहेगा साथ आयेंगे और रोक देंगे। कांग्रेस से हमारा यहां गठबंधन नहीं हुआ उसकी अपनी रणनीति होती है।

हमारा कांग्रेस से अच्छा रिश्ता रहा है और यह रिश्ता कभी खराब नहीं हुआ है । बीजेपी ने हमारे रिश्ते को अपवित्र बताया था, हमारे रिश्ते को कहा कि यह सांप-छछूंदर का रिश्ता है । वह भाषा किसकी है ? वह खिसियाने लोगों की भाषा है। जो यह कह रहे हैं कि हाथी और साइकिल पर अपराधी बैठ गए यह कैसी भाषा है।

जो लोग अपना काम नहीं बता पा रहे हैं। दिल्ली के पांच और उत्तर प्रदेश के दूसरे बजट में किसान , गरीब मजदूर, नौजवान के लिए और व्यापारी के लिए कुछ किया हो तो बताएं । सपा जीत रही है। सपा फूलपुर और गोरखपुर भी जीत रही है।

समाजवादी पार्टी के फ़ुलपुर चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र सिंह(चेयरमैन जिला कॉपरेटिव बैंक सुल्तानपुर),विधायक गौरीगंज राकेश प्रताप सिंह व पूर्व विधायक हंडियां प्रशांत सिंह समेत पार्टी के नेताओं ने अखिलेश का भव्य स्वागत किया।

गौरीगंज विधायक राकेश प्रताप सिंह ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश जी की रैली ऐतिहासिक हुईं दोनों जगह, अब यह चुनाव का रुख मोड़ देगी। उन्होंने कहा कि दो करोड़ रोजगार देने का दावा बीजेपी सरकार का फ्लॉप रहा।

अब जनता झूठे वादों से ऊब गईं हैं। उपचुनाव से बहुत बड़ा संदेश आम जनता और पार्टी कार्यकर्ता नरेंद्र मोदी और योगी सरकार के खिलाफ देंगे। सपा नेता धर्मेंद्र सिंह ने कहा कि फ़ुलपुर लोकसभा में लगातार जनसम्पर्क के दौरान जनमानस का मिल रहा समर्थन इस बात को इंगित करता हैं कि सपा सरकार के दौरान किये गए विकास कार्य और नीतियाँ कितनी जनप्रिय थी।

उन्होंने फ़ुलपुर और गोरखपुर उपचुनाव को जीतने का भरोसा जताया। पूर्व विधायक प्रशांत सिंह ने कहा कि इलाहाबाद सपा का गढ़ रहा हैं कार्यकर्ता फिर से उत्साहित हैं और जीत सुनिश्चित हैं।

Tags:    
Share it
Top