Top
Home > प्रदेश > बिहार > कश्मीर में टूटा भाजपा-पीडीपी गठबंधन, बिहार में सियासत हुई तेज

कश्मीर में टूटा भाजपा-पीडीपी गठबंधन, बिहार में सियासत हुई तेज

कश्मीर में टूटा भाजपा-पीडीपी गठबंधन, बिहार में सियासत हुई तेज

कश्मीर में भाजपा और पीडीपी के...Editor

कश्मीर में भाजपा और पीडीपी के बीच गठबंधन आज टूट गया जिसके बाद बिहार में भी राजनीति तेज हो गई है। एक ओर जहां विपक्षी पार्टियों ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार को नसीहत देते हुए अलर्ट रहने को कहा है वहीं भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने भी आगाह करते हुए कहा है कि कश्मीर जैसी स्थिति कहीं भी हो सकती है, बिहार में अभी आंधी आने के पहले की स्थिरता है।

शॉटगन ने पीडीपी नेता महबूबा मुफ्ती की जमकर तारीफ की और कहा कि वो काफी मेच्योर हैं। कश्मीर में विरोधाभास के बीच ही बनी थी सरकार।कश्मीर की स्थिति चिंताजनक है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी पर मेरे कुछ भी बोलने का गलत अर्थ ही निकलता है।

वहीं इस मामले में कांग्रेस के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष कौकब कादरी ने भी कहा है कि जो हालत कश्मीर की है वही हालत बिहार में भी है। बिहार में भी सरकार कभी भी गिर सकती है, क्योंकि जैसे जम्मू में बीजेपी ने जो कहा था वह नहीं कर पायी है, वैसे ही बिहार में भी जो कहा था वह नहीं कर पा रही है।

उन्होंने कहा कि बीजेपी के कथनी और करनी में अंतर है। नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि वह जब विपक्ष में थे तब भी विशेष राज्य दर्जे की मांग कर रहे थे और सरकार के साथ हैं तब भी वह केवल मांग ही कर रहे हैं।

इस मामले में हम पार्टी के अध्यक्ष जीतनराम मांझी ने भी कहा है कि नीतीशजी बच के रहिएगा, आपकी कुर्सी पर भी खतरा मंडरा रहा है। उन्होंने कहा कि बिहार में भी जदयू-भाजपा का गठबंधन भी अब जल्द ही टूटने वाला है।

Tags:    
Share it
Top