Top
Home > प्रदेश > बिहार > रामविलास पासवान ने कहा-सीट शेयरिंग को लेकर कोई बेचैनी नहीं, सब हो जाएगा

रामविलास पासवान ने कहा-सीट शेयरिंग को लेकर कोई बेचैनी नहीं, सब हो जाएगा

रामविलास पासवान ने कहा-सीट शेयरिंग को लेकर कोई बेचैनी नहीं, सब हो जाएगा

एनडीए में सीट शेयरिंग को लेकर...Editor

एनडीए में सीट शेयरिंग को लेकर मची हलचल के बीच लोजपा सुप्रीमो व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने कहा है कि लोजपा में सीट शेयरिंग को लेकर कोई बेचैनी नहीं है। एनडीए में सीट शेयरिंग कोई मुद्दा ही नहीं है। समय पर सब हो जाएगा, सीट शेयरिंग को लेकर विवाद पर उन्होंने कहा कि ये सब मीडिया की उपज है।

रामविलास पासवान पार्टी की ओर से रविवार को आयोजित पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय भोला पासवान शास्त्री एवं राष्ट्र कवि रामधारी सिंह दिनकर की जयंती पर आयोजित कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे। वहीं, समारोह में पासवान ने कहा कि भोला पासवान शास्त्री देश के गिने-चुने ईमानदार लोगों में से एक थे। उन्होंने कहा कि उनकी ईमानदारी के बारे में जानकर आप हैरान रह जायेंगे।

पासवान ने बताया कि भोला पासवान शास्त्री की मौत के बाद न तो उनके नाम पर कोई संपत्ति थी और न ही बैंक खाते में इतने रुपये थे कि उनका श्रा़द्धकर्म हो सके। उन्होंने कहा कि रामधारी सिंह दिनकर स्वतंत्रता पूर्व एक विद्रोही कवि के रूप में स्थापित हुए और स्वतंत्रता के बाद राष्ट्र कवि के नाम से जाने गये। मैंने अथक प्रयास कर दिनकर जी का तैल्य चित्र संसद भवन में स्थापित करवाया।

Tags:    
Share it
Top