Top
Home > प्रदेश > बिहार > सुशील मोदी की 'लालू लीला' का लोकार्पण कल, सुमो बोले- नई बातें पढ़ने को मिलेंगी

सुशील मोदी की 'लालू लीला' का लोकार्पण कल, सुमो बोले- नई बातें पढ़ने को मिलेंगी

सुशील मोदी की लालू लीला का लोकार्पण कल, सुमो बोले- नई बातें पढ़ने को मिलेंगी

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री...Editor

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी द्वारा लिखी किताब 'लालू लीला' का लोकार्पण कल यानी गुरुवार को पटना में होगा. यह किताब बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर लिखी गई है. सुशील मोदी का दावा है कि इसमें लालू यादव के कारनामों का उल्लेख है. प्रभात प्रकाशन द्वारा प्रकाशित इस पुस्तक के लोकार्पण के मौके पर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद समेत कई राजनीतिक हस्ती मौजूद रहेंगे.

किताब के बारे में बताते हुए सुशील मोदी ने कहा कि लालू लीला को चित्रों के साथ उल्लेख किया गया है. उन्होंने कहा कि इस किताब में लालू प्रसाद के कारनामों का उल्लेख है कि कैसे छह सेल कम्पनियों का इस्तेमाल कर घोटाला किया गया.

उन्होंने कहा, 'लालू प्रसाद के परिवार ने रॉबर्ट वाड्रा को भी मात दे दिया है. उनके पास एक सौ सम्पत्तियां हैं. उन्होंने दावा किया कि इस किताब में प्रमाण के साथ लालू के कारनामों का उल्लेख किया गया है. पुस्तक में लोगों को नई बातें पढ़ने को मिलेंगी.'

सुशील मोदी ने कहा जिस समय लालू यादव घोटाले पर घोटाले किए जा रहे थे उस समय तेजस्वी यादव बच्चे थे. लालू यादव ने पूरे परिवार को फंसा दिया. साथ ही उन्होंने कहा कि जेल लालू यादव अभी जेल में हैं, बावजूद वह नहीं सुधरे हैं. उन्होंने शिवानंद तिवारी पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि रेलवे टेंडर घोटाला शिवानंद तिवारी ने ही किया था. सुमो ने कहा कि लालू की लीलाओं को एक साथ दस्तावेज के रूप में रखा गया है.

लोकनायक जयप्रकाश नारायण की जयंती यानी 11 नवंबर को किताब का लोकार्पण किया जाएगा. इस मौके पर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, राधामोहन सिंह, बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय, प्रेम कुमार, राजीव प्रताप रुढ़ी, श्रवण कुमार सहित कई नेता मौजूद रहेंगे

Tags:    
Share it
Top