Top
Home > प्रदेश > बिहार > मोदी का तेजस्वी पर तंज, कहा- गुनहगार खुद को पीड़ित साबित करने के लिए निकाल रहा यात्रा

मोदी का तेजस्वी पर तंज, कहा- गुनहगार खुद को पीड़ित साबित करने के लिए निकाल रहा यात्रा

मोदी का तेजस्वी पर तंज, कहा- गुनहगार खुद को पीड़ित साबित करने के लिए निकाल रहा यात्रा

पटनाः उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ...Editor

पटनाः उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा कि तेजस्वी यादव पिछले 15 महीनों में अपनी बेनामी संपत्ति का बिंदुवार जवाब न मुख्यमंत्री को दे पाए, न आयकर विभाग को संतुष्ट कर पाए। जब यह संपत्ति हाथ से जाने वाली है तब एक गुनहगार खुद को पीड़ित साबित करने के लिए राजनीतिक यात्रा निकाल रहा है।

सुशील मोदी ने कहा कि लालू प्रसाद ने यूपीए सरकार के रेल मंत्री रहते हुए रेलवे के होटलों को लीज पर देने के बदले फर्जी कंपनियों के जरिए करोड़ों की जमीन कौड़ियों के मोल पर हासिल की थी। लगभग एक अरब 28 करोड़ रुपए मूल्य की ये सम्पत्ति पिछले साल सितंबर में अस्थायी रूप से कुर्क की गई थी। अब उस सम्पत्ति को न्यायालय ने स्थायी रूप से जब्त कर लिया है। लालू प्रसाद, राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव सहित 13 लोग इस मामले में चार्जशीटेड हैं।

सुशील मोदी ने लालू पर साधा निशाना

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि एनडीए सरकार ने बेनामी सम्पत्ति निवारण कानून को इतना मजबूत बना दिया है कि इस मामले में दोषी पाए जाने पर 7 साल के कारावास की सजा, सम्पत्ति के बाजार मूल्य का 25 फीसद जुर्माना और इसके साथ ही 6 साल तक चुनाव लड़ने के लिए अयोग्य ठहराया जा सकता है। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद ने बिहार का विकास तो ठप किया ही संपत्ति की लिप्सा में अपने परिवार की दूसरी पीढ़ी का भविष्य भी अंधकारमय बना दिया।

Tags:    
Share it
Top