Home > प्रदेश > बिहार > रिम्स में लालू से मिलकर रोते हुए निकले तेजप्रताप, कहा-अब कोर्ट में रखूंगा अपनी बात

रिम्स में लालू से मिलकर रोते हुए निकले तेजप्रताप, कहा-अब कोर्ट में रखूंगा अपनी बात

रिम्स में लालू से मिलकर रोते हुए निकले तेजप्रताप, कहा-अब कोर्ट में रखूंगा अपनी बात

अपनी पत्नी एेश्वर्या राय से...Editor

अपनी पत्नी एेश्वर्या राय से तलाक लेने के लिए कोर्ट में की अर्जी दायर करने के बाद मची हलचल के बीच तेज प्रताप यादव गया से शनिवार की अलसुबह ही रांची के लिए रवाना हो गए और करीब अपराह्न तीन बजे रांची पहुंचे। पहुंचने के बाद गाड़ी से उतरते ही तेज प्रताप सीधे हॉस्पिटल के अंदर घुस गए। इस दौरान कई राजद कार्यकर्ता भी रिम्स पहुंचे हुए थे।

लालू के सामने दो घंटे तक रोते रहे तेजप्रताप

लालू से तेजप्रताप ने करीब दो घंटे मुलाकात की। इस दौरान तेजप्रताप पिता के सामने लगातार रोते रहे। पिता से मुलाकात और लंबी बातचीत के बाद आंखों में आंसू लिए रिम्स से तेजप्रताप यादव बाहर निकले। बाहर निकलकर कहा-मैं घुट-घुटकर अपनी जिंदगी नहीं बिताना चाहता हूं।

तेजप्रताप बोले पापा ने कहा है कि घर आकर तुमसे इस बारे में बात करेंगे। इसके बाद तेजप्रताप ने कहा कि मैं पापा के घर आने का इंतजार करूंगा। अब मैं कोर्ट में अपनी पूरी बात रखूंगा, हमारा फैसला अडिग है और अडिग ही रहेगा।

बीच रास्ते से लौट आए थे तेजप्रताप

शुक्रवार की रात ही तेज प्रताप पिता से मिलने के लिए रवाना हो गए थे। लेकिन, तलाक की अर्जी के बाद मचे हंगामे के बाद परिजनों को बुलाने के कारण पटना से रांची जाने के क्रम में बीच रास्ते से ही गया लौट आए थे। गया के बोधगया में होटल में रुके और शनिवार की सुबह यहां से रवाना हुए। वे रिम्स अस्पताल में तीन बजे के करीब पिता लालू प्रसाद यादव से बंद कमरे में मुलाकात किया।

लालू यादव भी बेटे के फैसले से हैं नाराज

शुक्रवार को तलाक की खबर आने के बाद लालू और चंद्रिका राय दोनों परिवार और राजद के सभी समर्थक सकते में हैं। वहीं, आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव भी बेटे तेज प्रताप यादव के इस फैसले से खासे नाराज हैं। कहा जा रहा है कि उसके बाद उन्होंने तेज प्रताप को उनसे मिलने का आदेश दिया। बताया जा रहा है कि रातभर लालू ठीक से सो नहीं सके और उनकी तबीयत भी ठीक नहीं है।

Tags:    
Share it
Top